Cricket
T20 World Cup: Waqar Younis ने धर्म को लेकर दिया विवादित बयान, हंसते रहे Shoaib Akhtar; सोशल मीडिया पर भड़के लोग

T20 World Cup: Waqar Younis ने धर्म को लेकर दिया विवादित बयान, हंसते रहे Shoaib Akhtar; सोशल मीडिया पर भड़के लोग

T20 World Cup: Waqar Younis ने धर्म को लेकर दिया विवादित बयान, हंसते रहे Shoaib Akhtar; सोशल मीडिया पर भड़के लोग
T20 World Cup, Waqar Younis, IND vs PAK, Harsha Bhogle: भारत को टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से करारी हरा का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। हालांकि, सचिन तेंदुलकर, वीवीएस […]

T20 World Cup, Waqar Younis, IND vs PAK, Harsha Bhogle: भारत को टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से करारी हरा का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। हालांकि, सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण के अलावा आईपीएल फ्रेंचाइजी और यहां तक कि प्रतिद्वंद्वी मोहम्मद रिजवान भी शमी (Mohammed Shami) के समर्थन में आए। मैच के बाद अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने चौंकाने वाला बयान दिया है, जिसको लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

 

 

 

 

 

एआरवाई न्यूज से बात करते हुए वकार ने बताया कि भारत-पाक मैच में उन्हें किस बात ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया। उन्होंने कहा, “सबसे अच्छी बात जो रिजवान ने की। उसने मैदान में खड़े होकर हिंदुओं के बीच में नमाज पढ़ा…तो वह वास्तव में मेरे लिए बहुत खास था।”

 

 

T20 World Cup, Waqar Younis, IND vs PAK, Harsha Bhogle: क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने ट्विटर पर लिखा, ”वकार यूनिस के कद के व्यक्ति के लिए यह कहना कि रिजवान को हिंदुओं के सामने नमाज अदा करते देखना उनके लिए बहुत खास था, ये सबसे निराशाजनक चीजों में से एक है जो मैंने सुना है। यह सुनना भयानक है।”
भारत ने सात विकेट पर 151 रन बनाये थे, लेकिन पाकिस्तान ने 17.5 ओवर में बिना किसी नुकसान के 152 रन बनाकर एकतरफा जीत दर्ज करके अपने विश्व कप अभियान की शानदार शुरुआत की।

 

ये भी पढ़ें- Mohammed Shami Abused Online: BCCI ने Virat Kohli और टीम को इस मामले से दूर रहने के लिए कहा, टीम को सलाह- ‘काम पर केंद्रित रहें’

T20 World Cup, Waqar Younis, IND vs PAK: भारत ने विश्व कप (वनडे और टी20) में 1992 के बाद इस मैच से पहले तक सभी 12 मैचों (वनडे में सात और टी20 में पांच) में जीत दर्ज की थी। शाहीन शाह अफरीदी (31 रन देकर पांच) की अगुवाई में पाकिस्तानी गेंदबाजों के सामने भारतीय बल्लेबाज नहीं चले और बाद में रही सही कसर कप्तान बाबर आजम (52 गेंद पर नाबाद 68, छह चौके, दो छक्के) और मोहम्मद रिजवान (55 गेंदों पर नाबाद 79, छह चौके तीन छक्के) की पहले विकेट के लिये अटूट शतकीय साझेदारी ने पूरी कर दी।

Also read: T20 World Cup: SA skipper Bavuma says, ‘we were completely shocked by De Kock’s withdrawal from the match’

Editors pick