Cricket
‘फेक न्यूज’ अश्विन ने सैमसन के सीएसके में शामिल होने के ऑफर को ठुकराने की अफवाहों पर लगाया विराम

‘फेक न्यूज’ अश्विन ने सैमसन के सीएसके में शामिल होने के ऑफर को ठुकराने की अफवाहों पर लगाया विराम

संजू सैमसन के सीएसके में शामिल होने के प्रस्ताव को ठुकराने की चर्चाएं दिन भर चलीं, लेकिन अश्विन ने सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

अनुभवी भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने संजू सैमसन द्वारा चेन्नई सुपर किंग्स में शमिल होने के प्रस्ताव को नकारने की अफवाहों को पूरी तरह से फेक न्यूज बताया है। अश्विन ने इसकी पुष्टि एक्स पर ट्वीट करके की है।

हाल ही में रविचंद्रन अश्विन के यू-ट्यूब चैनल के हवाले से सोशल मीडिया पर तेजी से यह अफवाहे फैली कि संजू सैमसन को सीएसके ने अपने साथ जोड़ने के लिए संपर्क किया था, जिसके बाद सैमसन ने उनका यह प्रस्ताव नकार दिया। लेकिन जल्द ही अश्विन ने खुद ट्वीट कर इस बात को पूरी तरह से नकार दिया है।

अश्विन ने सोशल मीडिया पर ही एक ट्वीट का जवाव देते हुए अफवाहों पर विराम लगा दिया है। इन अफवाहों को गलत खबर करार देते हुए अनुभवी स्पिनर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “फेक न्यूज, मुझे झूठी खबरों में न जोड़ा जाए।” अश्विन के पुष्टि करने से पहले यह खबरे सोशल मीडिया पर तेजी से फैली थी। जबकि इस बारे में सैमसन की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

यह भी देखेंः इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने भारत दौरे से पहले पूरी कराई घुटने की सर्जरी

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 का खिताब अपने नाम किया था। पिछले संस्करण में धोनी एंड कंपनी ने हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस को फाइनल मुकाबले में हराकर अपना पांचवा खिताब जीत था।

यह भी देखेंः क्यों टीम इंडिया के लिए बेहतर कोच हैं राहुल द्रविड़? देखिए उनके कोचिंग रिकॉर्ड

हाल ही में धोनी के आईपीएल से संन्यास लेने की चर्चाओं ने भी जोर पकड़ा था। लेकिन सीएसके ने कुछ दिन पहले ही धोनी को सीएसके में रिटेन करके सभी अफवाहों को टाल दिया है। हालांकि, तय है कि समय के साथ सीएसके को धोनी के बाद एक कप्तान की जरुरत होगी।

Editors pick