Cricket
‘प्रशंसा-आलोचना दोनों स्वीकारें’ फिटनेस को लेकर ट्रॉल हुए पृथ्वी शॉ ने शेयर की क्रिप्टिक स्टोरी

‘प्रशंसा-आलोचना दोनों स्वीकारें’ फिटनेस को लेकर ट्रॉल हुए पृथ्वी शॉ ने शेयर की क्रिप्टिक स्टोरी

हाल ही में अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रॉल हो रहे पृथ्वी शॉ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर की है।

Prithvi Shaw Fitness: हाल ही में भारतीय सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को उनकी फिटनेस को लेकर जमकर ट्रॉल किया जा रहा है। कड़ी आलोचनाओं के चलते पृथ्वी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है। जिसमें उन्होंने गुपचुप तरीके से आलोचकों को जवाब दिया है।

पृथ्वी शॉ ने हाल ही में आईपीएल 2024 को लेकर अपनी तैयारियां शुरु कर दी हैं। इस बीच उन्हें अपनी फिटनेस को लेकर आलोचकों का शिकार होना पड़ा। शॉ ने स्टोरी शेयर की जिसमें लिखा कि “प्रशंसा और आलोचना दोनों स्वीकार करें। क्योंकि एक फूल को उगने के लिए धूप और बारिश दोनों की जरूरत होती है।”

बल्लेबाज ने अपने सोशल मीडिया पर नेट सेशन का एक वीडियो अपलोड किया था। इस वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी और उनके भारी शरीर पर निशाना साध लिया। एक एक्स यूजर ने लिखा, “जूनियर इंजमाम बन रहा है।”

प्रशंसकों ने दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज को वजन कम करने की सलाह भी दी। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “यह वीडियो मुझे बेहद दुखी करता है। ये एक आत्मविश्वासी, मेहनती और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर का शरीर नहीं होना चाहिए। मुझे अभी भी समझ नहीं आया कि उनके साथ कहां गलती हुई है। उन्हें विश्व क्रिकेट का अगला सुपरस्टार बल्लेबाज माना जा रहा था।”

पृथ्वी शॉ घुटने में चोट के चलते काफी समय से क्रिकेट से दूरी बनाए हुए थे। सितंबर में डरहम के खिलाफ वनडे चैंपियनशिप में उनके घुटने में चोट लगी थी। इस टूर्नामेंट में वह नॉर्थम्पटनशायर के लिए खेल रहे थे। हाल ही में उन्होंने दोबारा से वापसी करने के लिए अभ्यास शुरु किया है।

यह भी देखेंः IND vs SA: डर्बन में शुरु हुआ सूर्यकुमार यादव एंड कंपनी का अभ्यास, खिली धूप में मैदान पर उतरी भारतीय टीम

गौरतलब है कि आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने अपने सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को रिटेन कर लिया है। खराब फॉर्म और फिटनेस के बावजूद फ्रेंचाइजी ने घातक बल्लेबाज पर पूरा भरोसा जताया।

दिल्ली कैपिटल्स के रिटेन किए गए खिलाड़ी

ऋषभ पंत, प्रवीण दुबे, डेविड वार्नर, विक्की ओस्टवाल, पृथ्वी शॉ, एनरिक नॉर्टजे, अभिषेक पोरेल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, लुंगी एनगिडी, ललित यादव, खलील अहमद, मिशेल मार्श, इशांत शर्मा, यश ढुल, मुकेश कुमार।

Editors pick