Cricket
पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की किरकिरी, एयरपोर्ट पर खुद लोड करना पड़ा सामान, वीडियो वायरल

पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की किरकिरी, एयरपोर्ट पर खुद लोड करना पड़ा सामान, वीडियो वायरल

पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की किरकिरी, ऑस्ट्रेलिया एयरपोर्ट पर खुद लोड करना पड़ा सामान, वीडियो वायरल
Pakistan vs Australia 2023: टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंची पाक टीम की किरकिरी। खुद उठाकर लोड किया सामान। वीडियो वायरल हुआ।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है जहां 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। एयरपोर्ट में उतरते हुए पाकिस्तानी प्लेयर्स का एक वीडियो आया है जिससे सोशल मीडिया पर पाक टीम की किरकिरी हो गई है। दरअसल एयरपोर्ट के बाहर टीम के साथ कोई आधिकारिक नहीं नजर आ रहा है, उनके स्वागत में भी कोई नहीं है और सभी प्लेयर्स अपना सामान और किट बैग खुद लोड करके ट्रक में चढ़ा रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पाकिस्तान के स्वागत में एयरपोर्ट पर कोई नहीं दिखा, ना ही पाकिस्तान का कोई समर्थक एयरपोर्ट पर नजर आया। आमतौर पर ऐसा नहीं देखा जाता, खिलाड़ियों के किट बैग से लेकर उनके अन्य सामान को भी अन्य कर्मचारी ही ट्रक में लोड करवाते हैं।

पाकिस्तानी प्लेयर्स खुद अपना सामान और किट बैग ट्रक में चढ़ाते हुए दिखे। वायरल वीडियो में मोहम्मद रिजवान और अन्य पाक खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पाकिस्तान टीम 3 टेस्ट मैच खेलेगी।

इस वीडियो से सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की किरकिरी हो रही है। यूजर्स वीडियो पर अपनी अपनी राय दे रहे हैं। कोई इसे पाकिस्तानी खिलाड़ियों की बेज्जती बता रहा है तो कई बोल रहे हैं कि अंतर है पाकिस्तान और भारत में, कि उनका स्वागत किस तरह होता है।

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पाकिस्तान टीम 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। पहला मैच 14 दिसंबर से ऑप्टस स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरा टेस्ट 26 दिसंबर से मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड में और अंतिम टेस्ट 3 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।

Pakistan Squad vs Australia 2023-24: पाकिस्तान टेस्ट स्क्वॉड

शान मसूद (कप्तान), आमिर जमाल, अब्दुल्लाह शफीक, अबरार अहमद, बाबर आजम, फहीम अशरफ, हसन अली, इमाम उल हक़, कुर्रम शहज़ाद, मीर हमजा, मोहम्मद रिजवान (विकेट कीपर), मोहममद वसीम जूनियर, नोमान अली, सैम अयूब, सलमान अली आघा, सरफराज अहमद (विकेट कीपर), सऊद शकील, शाहीन शाह अफरीदी।

Editors pick