Cricket
IPL 2024: एमएस धोनी और सीएसके फैंस के लिए खुशखबरी, तैयारियों में जुटे माही

IPL 2024: एमएस धोनी और सीएसके फैंस के लिए खुशखबरी, तैयारियों में जुटे माही

IPL 2024: एमएस धोनी और सीएसके फैंस के लिए खुशखबरी, आईपीएल की तैयारियों में जुटे माही
IPL 2024: एमएस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अगले साल भी कप्तानी करेंगे। आईपीएल ऑक्शन से पहले उनका टेनिस खेलते हुए का वीडियो सामने आया।

IPL 2024 के लिए सभी टीमों की तैयारियां जोरों पर चल रही है। अब सभी को पता है कि उन्हें ऑक्शन में किन खिलाड़ियों पर फोकस करना है, रिटेंशन और रिलीज़ करने की तारीख निकल चुकी है। इस बीच CSK फैंस के लिए खुशखबरी आई है। टीम के कप्तान एमएस धोनी तैयारियों में जुटे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट सामने आते ही साफ़ हो गया था कि एमएस धोनी आगामी सीजन में एक बार फिर बतौर कप्तान नजर आएंगे। हालांकि सबसे बड़ी चिंता फैंस को उनके घुटने की चोट को लेकर है, क्योंकि धोनी ने खुद ये साफ़ किया था कि वह अगले सीजन IPL खेलेंगे। लेकिन वह कितने मैच खेल पाएंगे इसका फैसला उनकी चोट पर निर्भर करेगा, जिससे वह पिछले IPL में भी परेशान दिखे थे।

एमएस धोनी की IPL के पिछले सीजन के तुरंत बाद घुटने की सर्जरी हुई थी। वह पिछले काफी समय से रिहैब प्रोसेस में हैं। वह कुछ दिन पहले अपनी पत्नी के साथ अपने पैतृक गाँव पहुंचे थे, जहां के एक वीडियो ने फैंस को चिंता में डाल दिया था। धोनी सीढ़ियों से उतरते समय घुटने की चोट से परेशान दिख रहे थे। हालांकि अब जो वीडियो सामने आया है उससे CSK फैंस और MS Dhoni के फैंस काफी खुश हो जाएंगे और ये वीडियो उनकी घुटने की चोट पर भी अपडेट माना जा सकता है।

टेनिस खेलते नजर आए CSK कप्तान MS Dhoni

एमएस धोनी का लेटेस्ट वीडियो आया है, जिसमे वह अपने साथियों के साथ टेनिस खेलते हुए दिख रहे हैं। धोनी काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं और लग नहीं रहा कि उनको अब घुटने में कोई परेशानी है। जो कि सभी CSK फैंस के लिए खुशखबरी है जो उन्हें अगले साल पूरा सीजन खेलते हुए देखना चाहते हैं।

https://www.instagram.com/reel/C0LTHaBPrzU/

CSK Retained Players 2024: चेन्नई के द्वारा रिटेन किए गए प्लेयर्स

अजय मंडल, अजिंक्य रहाणे, दीपक चाहर, डेवॉन कॉनवे, महेश तीक्षणा, माथीशा पथिराना, मिचेल सेंटनर, मोईन अली, एमएस धोनी, मुकेश चौधरी, निशांत सिंधु, प्रशांत सोलंकी, राजवर्धन हंगरगेकर, रविंद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़, शैख़ रशीद, शिवम् दुबे, सिमरजीत सिंह, तुषार देशपांडे।

Editors pick