Cricket
हरमनप्रीत कौर हुई आग बबूला, विकेट पर मारा बैट, अंपायर को भी सुनाया

हरमनप्रीत कौर हुई आग बबूला, विकेट पर मारा बैट, अंपायर को भी सुनाया

IND W vs BAN W 3rd ODI: Harmanpreet Kaur
बांग्लादेश बनाम भारतीय महिला क्रिकेट टीम के बीच तीसरे वनडे (IND W vs BAN W 3rd ODi) में हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) का गुस्सा देखने को मिला। गुस्से में उन्होंने बैट विकेट पर मार दिया और अंपायर को भी सुनाने लगी। ये तब हुआ जब अंपायर ने उन्हें आउट दिया, इसका वीडियो भी तेजी से […]

बांग्लादेश बनाम भारतीय महिला क्रिकेट टीम के बीच तीसरे वनडे (IND W vs BAN W 3rd ODi) में हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) का गुस्सा देखने को मिला। गुस्से में उन्होंने बैट विकेट पर मार दिया और अंपायर को भी सुनाने लगी। ये तब हुआ जब अंपायर ने उन्हें आउट दिया, इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

भारत बनाम बांग्लादेश तीसरे और सीरीज के निर्णायक वनडे में भारत को जीत के लिए 225 रनों का लक्ष्य मिला। शेफाली वर्मा 4 रन बनाकर, उसके बाद यास्तिका भाटिया 5 रन बनाकर आउट हो गई। हरलीन देओल ने स्मृति मंधाना के साथ मिलकर पारी को संभाला और तीसरे विकेट के लिए 107 रनों की साझेदारी की। मंधाना (59) के आउट होने के बाद जब हरमनप्रीत कौर भी जल्दी आउट हो गई, उन्होंने 14 रन बनाए। कौर अपने विकेट पर अंपायर से इतना नाराज हो गई कि उन्होंने बल्ले को विकेट पर दे मारा।

Harmanpreet Kaur को क्यों आया इतना गुस्सा

नाहिदा अकटर द्वारा डाले गए 34वें ओवर की चौथी गेंद हरमनप्रीत कौर ने स्वीप मारना चाहा, गेंद पेड पर जानकार लगी। अपील हुई तो अंपायर ने तुरंत आउट करार दे दिया। इस पर हरमनप्रीत गुस्सा हो गई, उनके अनुसार गेंद पहले बैट पर लगी थी। गुस्से में आई हरमनप्रीत ने बैट को विकेट पर मारा जिससे बैल्स भी गिर गई। जाते हुए भी हरमनप्रीत कौर अंपायर को गुस्से में कुछ बोल रही थी, वह अपने बैट को दिखाकर बता रही थी कि गेंद पहले बैट पर लगी। खैर, संभव है कि उनके इस व्यवहार के चलते उनपर जुर्माना भी लग सकता है।

यह भी देखें- एशिया कप से पहले श्रीलंका के बड़े खिलाड़ी ने लिया सन्यास

IND W vs BAN W 3rd ODI: टाई हुआ मुकाबला

बांग्लादेश बनाम भारतीय महिला क्रिकेट टीम के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच बांग्लादेश ने जीता था। बारिश से प्रभावित पहले मैच में डकवर्थ लुइस नियम आया, जिसके तहत बांग्लादेश जीती। दूसरे मैच में भारत ने जीत दर्ज कर सीरीज बराबर की। तीसरे और सीरीज के निर्याणक मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 4 विकेट खोकर 225 रन बनाए।

टीम इंडिया की लक्ष्य का पीछा करते हुए शुरुआत अच्छी नहीं हुई, 32 पर 2 विकेट गिर गए। लेकिन इसके बाद स्मृति मंधना और हरलीन देओल ने 107 रनों की साझेदारी कर अच्छी टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचाया। अंतिम ओवरों तक भारत जीत के करीब थी लेकिन लगातार विकेट से मुकाबला फंस गया। बांग्लादेश मुकाबले को टाई कर सीरीज 1-1 से कराने में सफल रही. मैच में क्या कुछ हुआ, पूरा जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Editors pick