Cricket
IND vs BAN: विवादित ट्वीट लाइक करके फसे शार्दुल ठाकुर, क्या बीसीसीआई के खिलाफ हुए खड़े? Check Out

IND vs BAN: विवादित ट्वीट लाइक करके फसे शार्दुल ठाकुर, क्या बीसीसीआई के खिलाफ हुए खड़े? Check Out

IND vs BAN: भारतीय टीम और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली गई थी। जहां मेजबान टीम ने वनडे (IND vs BAN ODI) सीरीज को 2-1 अपने नाम किया था तो वहीं भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज (IND vs BAN Test) में 2-0 से जीत हासिल […]

IND vs BAN: भारतीय टीम और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली गई थी। जहां मेजबान टीम ने वनडे (IND vs BAN ODI) सीरीज को 2-1 अपने नाम किया था तो वहीं भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज (IND vs BAN Test) में 2-0 से जीत हासिल की है। वहीं टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम (Team India) के केएल राहुल (KL Rahul) के हाथों में सौंपी गई थी। वहीं कप्तान ने भारतीय खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को दोनों टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी थी। जिसके बाद शार्दुल के फैंस ने सोशल मीडिया पर उनको जगह न मिलने पर कई विवादित ट्वीट्स (Controversial Tweets) किए थे। उसके बाद शार्दुल ने इन ट्वीट को लाइक कर दिया था। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

भारतीय ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर के सपोर्ट में एक फैन ने लिखा कि भाई बेंच को गर्म करने से अच्छा है कि तुम रणजी ट्रॉफी खेला जाकर। तुम राजनीति के चपेट में आ रहे हो। लेकिन मुझे उम्मीद है कि तुम एक बेहतर कमबैक करोंगे। वहीं दूसरे फैन ने लिखा कि टीम का चयन ट्वीटर ट्रेंड से काफी प्रभावित है। वहीं शार्दुल ने इस तरह के विवादित ट्वीट को लाइक करके बड़ा बवाल खड़ा कि दिया है। वहीं शार्दुल को वनडे सीरीज में खेलना के मौका दिया गया था और उन्होंने वनडे सीरीज के आखिरी वनडे मैच में तीन विकेट भी झटके थे।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick