Cricket
‘गोलियां थोड़ी चली हैं’ गंभीर-श्रीसंत के विवाद पर पूर्व गेंदबाज प्रवीण कुमार ने दिया रिएक्शन, जानें क्या कहा

‘गोलियां थोड़ी चली हैं’ गंभीर-श्रीसंत के विवाद पर पूर्व गेंदबाज प्रवीण कुमार ने दिया रिएक्शन, जानें क्या कहा

एलएलसी में हुए गंभीर और श्रीसंत के विवाद पर पूर्व गेंदबाज प्रवीण कुमार ने कहा कि मैदान पर तू तू मैं मैं हो जाती है, इसे वहीं तक रखना चाहिए।

Praveen Kumar on Gambhir-Sreesanth Fight: लेजेंड्स लीग क्रिकेट के दौरान बुधवार को पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर और तेज गेंदबाज श्रीसंत के बीच तीखी नोंकझोक हो गई थी, जिसके बाद यह विवाद और भी बड़ा हो गया। दोनों के बीच इस विवाद को लेकर कई खिलाड़ियों ने भी प्रतिक्रियाएं दी। इस बीच पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार की प्रतिक्रिया सामने आई है, जिसमें उन्होंने कहा है कि ये खेल का ही हिस्सा है।

प्रवीण कुमार ने आईएएनएस के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि “ये खेल का हिस्सा है, इस प्रकार की घटनाओं को लेकर प्रचार करने की कोई जरुरत नहीं है। इसके केवल मैदान में ही रहना चाहिए और आगे नहीं ले जाना चाहिए। लोगों ने सोशल मीडिया पर बिना किसी वजह के हंगामा खड़ा कर दिया है।”

स्विंग किंग भुवनेश्वर कुमार के गढ़ यानि उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले प्रवीण कुमार ने भारत के लिए 68 वनडे और 6 टेस्ट मैच खेले हैं। उन्होंने कहा कि “अगर आप उन दोनों (गंभीर-श्रीसंत) को देखेंगे तो कुछ दिनों के बाद वे इसे भूल जाएंगे।”

पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि “ग्राउंड पर हो जाती है तू तू मैं मैं, बाहर जाकर सब ठीक हो जाता है। कोई दुश्मनी थोड़ी है, गोलियां थोड़ी चली हैं। सोशल मीडिया को इसका प्रचार नहीं करना चाहिए।”

यह भी देखेंः IND vs SA: डर्बन में शुरु हुआ सूर्यकुमार यादव एंड कंपनी का अभ्यास, खिली धूप में मैदान पर उतरी भारतीय टीम

मैदान से सोशल मीडिया तक पहुंचा विवाद

गौरतलब है कि श्रीसंत ने गंभीर के साथ मैदान पर हुए विवाद के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें उन्होंने पूरा किस्सा बताया था और गंभीर पर उन्हें फिक्सर कहने का आरोप लगाया। वहीं, गंभीर ने भी अपनी एक फोटो को ट्वीट करते हुए तंज कसा था।

हालांकि, इसके बाद लेजेंड्स लीग क्रिकेट यानी एलएलसी ने कहा कि दोनों खिलाड़ियों से जुड़ी घटना में आचार संहिता के उल्लंघन की आंतरिक जांच की जाएगी।

Editors pick