Cricket
बाबर आजम ने खरीदी 26 करोड़ की लैंबॉर्गिनी एवेंटाडॉर, फैंस को आई ‘टारजन: द वंडर कार’ की याद

बाबर आजम ने खरीदी 26 करोड़ की लैंबॉर्गिनी एवेंटाडॉर, फैंस को आई ‘टारजन: द वंडर कार’ की याद

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम ने पूरे 26 करोड़ पीकेआर की लैंबोर्गिनी एवेंटाडॉर खरीदी है, जिसके साथ उनकी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम ने एक और लग्जरी कार अपने कलेक्शन में जोड़ ली है। हाल में बाबर की कुछ तस्वीरे नीले रंग की लग्जरी लैंबॉर्गिनी एवेंटाडॉर के साथ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। जिसे देख फैंस को 2004 में आई अजय देवगन की बॉलिवुड मूवी ‘टारजन-द वंडर कार’ की याद आ गई। यह अजय देवगन की कार तो नहीं, लेकिन उसी के रंग की लग्जरी कार है, जिसकी कीमते और खासियत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

वर्ल्ड कप 2023 के बाद कप्तानी छोड़ने वाले पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम ने कथित रूप से लैंबोर्गिनी एवेंटाडॉर को पूरे 26 करोड़ पाकिस्तानी रूपये (पीकेआर) में खरीदा है। हालांकि, बाबर ने खुद इसकी पुष्टि नहीं की है। लैंबॉर्गिनी की यह कार वी-12 इंजन वाली सुपरकारों में शामिल है, जिसके बराबर में खड़े बाबर आजम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल की जा रही हैं।

https://twitter.com/Alishba76006564/status/1729114471480934830?s=20

बाबर आजम के कार कलेक्शन में पहले से ही ऑडी ए5 और BAIC BJ40 प्लस जीप शामिल है। इन दोनों कारों की कीमत 50 लाख रुपयों से अधिक है। इसके अलावा उनके पास बीएमडब्लू आरआर 310 और यामाहा आर1 बाईक भी है। जबकि लैंबोर्गिनी एवेंटाडॉर की बात करें तो भारतीय रुपयों में इस कार की कीमत 5.01-5.79 करोड़ रुपये है। गौरतलब है कि बाबर को महंगे घर और स्टाइलिश कपड़ों का शौक है। लाहौर में उनके पास एक आलिशान घर भी मौजूद है।

यह भी देखेंः MI टीम से अलग हो रहे हैं जसप्रीत बुमराह? इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

नीले रंग की लग्जरी कार के साथ फोटो वायरल होते ही फैंस ने बाबर को बधाईयां देना शुरु कर दिया है। हाल ही में वर्ल्ड कप 2023 में खराब प्रदर्शन के चलते बाबर ने कप्तानी छोड़ने का ऐलना किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि यह उनके लिए कठिन निर्णय रहा है। हालांकि, वह बल्लेबाज के रूप में पाकिस्तानी टीम का हिस्सा रहेंगे।

Editors pick