Cricket
‘मेरा दूसरा घर…’ CSK स्टार ने ‘चक्रवात मिचुआंग’ के चेन्नई में तबाही मचाने पर जताया दुख

‘मेरा दूसरा घर…’ CSK स्टार ने ‘चक्रवात मिचुआंग’ के चेन्नई में तबाही मचाने पर जताया दुख

चेन्नई में मची इस अफरा-तफरी के बीच चेन्नई सुपर किंग्स के कई खिलाड़ियों समेत कई क्रिकेटर्स ने नागरिकों से सुरक्षित रहने का आग्रह किया है।

Cyclone Michuang in Chennai: चेन्नई इस समय बड़ी परेशानी के दौर से गुजर रहा है। वहां चक्रवात मिचौंग ने तटीय इलाकों पर खूब तबाही मचाई है। कई इलाकों में पानी भर गया, जिसके परिणामस्वरूप बिजली कट गई है और नागरिकों को परेशानी हो रही है। चेन्नई में मची इस अफरा-तफरी के बीच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कई खिलाड़ियों समेत कई क्रिकेटर्स ने नागरिकों से सुरक्षित रहने का आग्रह किया है।

चेन्नई सुपर किंग्स के युवा खिलाड़ महेश तीक्षणा ने ट्वीट कर चेन्नई के लोगों के लिए प्रार्थना की, उन्होंने लिखा,”अभी-अभी मेरे दूसरे घर, चेन्नई से कुछ संबंधित फुटेज देखे। प्रभावित सभी लोगों को अपना सारा प्यार और प्रार्थनाएँ भेज रहा हूँ। मजबूत रहो, सुरक्षित रहो।”

इसी तरह, कई अन्य स्टार क्रिकेटरों ने बाढ़ के बीच चेन्नई में लोगों के लिए अपनी चिंता व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया।

तमिलनाडु के रहने वाले रविचंद्रन अश्विन और दिनेश कार्तिक ने भी बाढ़ पर प्रतिक्रिया दी।

चेन्नई के लोगों, कृपया अपनी सुरक्षा को प्राथमिकता दें और घर के अंदर रहें, ऐसे समय में यह महत्वपूर्ण है। स्थिति को सुधारने के लिए अथक परिश्रम करने वाले सभी अधिकारियों को बड़ा सलाम। आइए हम सब सहयोग करें और मिलकर इससे निपटें।

रविचंद्रन अश्विन ने लिखा, “गंभीर लग रहा है! बारिश के सभी घंटों की भविष्यवाणी के साथ।”

Editors pick