WWE
WWE Survivor Series 2021: ये 3 सुपस्टार कर सकते हैं सर्वाइवर सीरीज से डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपनी वापसी, जानिए कौन- हैं ये रेसलर

WWE Survivor Series 2021: ये 3 सुपस्टार कर सकते हैं सर्वाइवर सीरीज से डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपनी वापसी, जानिए कौन- हैं ये रेसलर

WWE Survivor Series 2021: ये 3 सुपस्टार कर सकते हैं सर्वाइवर सीरीज से डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपनी वापसी, जानिए कौन- हैं ये रेसलर
WWE Survivor Series 2021- ये 3 सुपस्टार कर सकते हैं सर्वाइवर सीरीज से डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपनी वापसी, जानिए कौन- हैं ये रेसलर: सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) डब्ल्यूडब्ल्यूई का इस साल का आखिरी पीपीवी होगा। जिसके लिए कंपनी कोई भी कसर नहीं छोड़ेगी। यह पीपीवी ब्रांड वर्चस्व पर आधारित होता है। जहां रेड ब्रांड ब्लू ब्रांड […]

WWE Survivor Series 2021- ये 3 सुपस्टार कर सकते हैं सर्वाइवर सीरीज से डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपनी वापसी, जानिए कौन- हैं ये रेसलर: सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) डब्ल्यूडब्ल्यूई का इस साल का आखिरी पीपीवी होगा। जिसके लिए कंपनी कोई भी कसर नहीं छोड़ेगी। यह पीपीवी ब्रांड वर्चस्व पर आधारित होता है। जहां रेड ब्रांड ब्लू ब्रांड के सुपरस्टार्स से टकराते हैं। हालांकि इस बार डब्ल्यूडब्ल्यूई ने सर्वाइवर सीरीज पीपीवी (Survivor Series PPV) की कोई ज्यादा ब्रांडिंग नहीं की है।लेकिन मनी इन द बैंक, समरस्लैम और एक्सट्रीम रूल्स की तरह ही हमें आखिरी मोमेंट्स में डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से कोई सरप्राइज देखने को मिल सकता है।

जिसमें हम किसी सुपरस्टार को कंपनी में वापसी करते हुए देख सकते हैं। यहां हम आपके लिए उन तीन सुपरस्टार्स के नामों को लेकर आए हैं। जो इस पीपीवी में हमें अपना रिर्टन करते हुए नजर आ सकते हैं तो बिन किसी देरी के चलिए जानते हैं कौन-से हो सकते हैं वो 3 सुपरस्टार।

ये भी पढ़ें-  WWE Superstars: ये हैं वो 3 सुपरस्टार जो वर्ल्ड टाइटल को पाने के हैं हकदार, भविष्य में डब्ल्यूडब्ल्यूई कर सकती हैं इन्हें वर्ल्ड चैंपियन बनाने पर विचार

WWE Survivor Series 2021: द रॉक
द रॉक के सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में वापस आने की अटकलों के साथ अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है। दिलचस्प बात यह है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई पहले से ही सर्वाइवर सीरीज में पीपल्स चैंप की 25 वीं वर्षगांठ मनाने के लिए तैयार है और वे वर्षों से रॉक के क्लासिक मैचों के वीडियो पोस्ट कर रहे हैं।

पहले यह अफवाह थी कि पीपल्स चैंपियन अपने चचेरे भाई रोमन रैंस के साथ एक कार्यक्रम के लिए सर्वाइवर सीरीज में होंगे ताकि दोनों सुपरस्टार्स किसी तरह की कहानी का हिस्सा बन सकें और रेसलमेनिया 38 को हेडलाइन कर सकें। लेकिन द रॉक के व्यस्त कार्यक्रम के कारण ऐसा हो सकता है कि वह इस सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में अपनी जगह न बना पाएं।

लेकिन सभी जानते हैं कि विंस मैकमोहन एंड कंपनी आखिरी क्षण में अपने दर्शकों को कोई बड़ा सरप्राइज अवश्य ही दे देती है। इसलिए हम अचानक से न्यूयॉर्क, ब्रुकलिन के बार्कलेज सेंटर से द रॉक की वापसी को देख सकते हैं।

WWE Survivor Series 2021: असुका की वापसी और बेकी लिंच से सामना
असुका को आखिरी बार डब्ल्यूडब्ल्यूई में 18 जुलाई को हुए मनी इन द बैंक पीपीवी में देखा गया था। जिसके बाद से ही एम्प्रेस ऑफ टुमॉरो डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी से गायब हो गई थीं।

लेकिन 21 नवंबर को हम उन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूई में फिर से वापसी करते हुए देख सकते हैं। जहां उनका सामना रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच के साथ हो सकता है। अगर ऐसा होता है तो आने वाले समय में हम इन दोनों विमेंस सुपरस्टार्स को एक बार फिर से रिंग शेयर करते हुए देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Superstars: ये हैं डब्ल्यूडब्ल्यूई के वो 5 रेसलर जो रिटायरमेंट के हैं बेहद करीब, जानिए कौन हैं ये सुपरस्टार

WWE Survivor Series 2021: एलेक्सा ब्लिस की वापसी और शार्लेट फ्लेयर से सामना
सर्वाइवर सीरीज में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर का सामना रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच से होगा। इस मैच के व्यक्तिगत प्रतिशोध से भरा मैच होने की उम्मीद है। लेकिन इस मैच में हम एक बड़ा सरप्राइज देख सकते हैं। वो है एलेक्सा बिल्स का रिर्टन है। हम इस पीपीवी में न केवल एलेक्सा ब्लिस को अपनी वापसी करते हुए बल्कि शार्लेट का सामना करते और बेकी की मैच जीतने में मदद करते हुए भी देख सकते हैं।

क्योंकि एलेक्सा और शार्लेट के बीच दुश्मनी एक्सट्रीम रूल्स के पहले से ही चल रही है। जहां न केवल एक्सट्रीम रूल्स में शार्लेट ने एलेक्सा के 400+ दिनों की अनडिफिटिड स्ट्रीक को तोड़ा बल्कि उनकी दोस्त लिली के भी टूकड़े-टूकड़े कर दिए थे। जिसके बाद अब एलेक्सा शार्लेट से बदला लेने के लिए सर्वाइवर सीरीज में लौट सकती हैं।

WWE

Editors pick