WWE
WWE Summerslam 2021: ये तीन बड़े सरप्राइज बदल सकते हैं समरस्लैम का समीकरण, जानिए विंस मैकमोहन एंड कंपनी की क्या हो सकती है इस पीपीवी के लिए प्लानिंग

WWE Summerslam 2021: ये तीन बड़े सरप्राइज बदल सकते हैं समरस्लैम का समीकरण, जानिए विंस मैकमोहन एंड कंपनी की क्या हो सकती है इस पीपीवी के लिए प्लानिंग

WWE Summerslam 2021- ये तीन सरप्राइज बदल सकते हैं समरस्लैम का समीकरण, जानिए विंस मैकमोहन एंड कंपनी की क्या हो सकती है प्लानिंग: Vince McMahon
WWE Summerslam 2021- ये तीन बड़े सरप्राइज बदल सकते हैं समरस्लैम का समीकरण, जानिए विंस मैकमोहन एंड कंपनी की क्या हो सकती है इस पीपीवी के लिए प्लानिंग: डब्ल्यूडब्ल्यूई समरस्लैम 2021 में अब दो हफ्ते से भी कम समय रह गया है। समर का सबसे बड़ा इवेंट होने के नाते डब्ल्यूडब्ल्यूई समरस्लैम को रेसलमेनिया 37 […]

WWE Summerslam 2021- ये तीन बड़े सरप्राइज बदल सकते हैं समरस्लैम का समीकरण, जानिए विंस मैकमोहन एंड कंपनी की क्या हो सकती है इस पीपीवी के लिए प्लानिंग: डब्ल्यूडब्ल्यूई समरस्लैम 2021 में अब दो हफ्ते से भी कम समय रह गया है। समर का सबसे बड़ा इवेंट होने के नाते डब्ल्यूडब्ल्यूई समरस्लैम को रेसलमेनिया 37 (Wrestlemania 37) से भी बड़ा बनाने पर जोर दे रही है। जिसकी वजह से विंस मैकमोहन एंड कंपनी (Vince McMahon And Company) फैंस को काफी सरप्राइज भी दे सकती है। लेकिन यह सरप्राइज क्या हो सकते हैं आइए डालते हैं इन पर एक नजर।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने जारी किया Baron Corbin की दिनचर्या का वीडियो, देखिए किन संघर्षों से होती है पूर्व किंग के एक दिन की शुरुआत

WWE Summerslam 2021: बैकी लिंच की वापसी और रॉ विमेंस चैंपियन से उनका सामना

बैकी लिंच को डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी पर न देखे हुए काफी समय हो गया है। जुलाई 2020 में डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ के मनी इन द बैंक पीपीवी एपिसोड के बाद अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने के बाद से ही द मैन डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी पर दिखाई नहीं दी। वह पिछले महीने मनी इन द बैंक पीपीवी के दौरान मंच के पीछे थी लेकिन शो में नहीं आई। .

समरस्लैम के इस समर के सबसे बडे़ इवेंट में एक होने के नाते उम्मीद है कि बैकी लिंच 21 अगस्त को एलीगेंट स्टेडियम में दिखाई देंगी और ट्रिपल-थ्रेट विमेंस चैंपियनशिप मुकाबले के खत्म होने के बाद रॉ विमेंस चैंपियन का सामना करेंगी।

WWE Summerslam 2021: यूनिवर्सल चैंपियन पर अपने कांटैक्ट को कैश इन कर सकते हैं बिग ई

मिस्टर मनी इन द बैंक बिग ई समर के सबसे बड़े इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन पर अपने कांट्रैक्ट को कैश इन करने की कोशिश करेंगे। वह जॉन सीना बनाम रोमन रैंस मुकाबले में शामिल होकर सैथ रॉलिंस की तरह इसे ट्रिपल-थ्रेट मैच बना सकते हैं, जिस तरह सैथ ने रेसलमेनिया 31 में किया था।

बिग ई इसी कारनामे को फिर से दोहरा सकता है या वह यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के खत्म होने के बाद विजेता की प्रतीक्षा कर सकते हैं और थके हुए चैंपियन को पिन करके नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE Summerslam 2021. Three BIG Surprises that could change the context of WWE Summerslam. Check here!

WWE Summerslam 2021: जॉन सीना बन सकते हैं 17वीं बार चैंपियन

जॉन सीना डब्ल्यूडब्ल्यूई समरस्लैम 2021 में अपने 17वें वर्ल्ड टाइटल के रिकॉर्ड का पीछा करेंगे। सीनेशन के लीडर पहले ही दावा कर चुके हैं कि उन्होंने अपनी वापसी रोमन के शासन को खत्म करने और 17वीं बार वर्ल्ड टाइटल को जीतने के लिए की है।

सीना की वापसी का यह वर्तमान रन समरस्लैम से आगे जाएगा क्योंकि वह सितंबर में मैडिसन स्क्वायर गार्डन में डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन के लिए भी निर्धारित है। इसलिए यह सीना द्वारा रोमन रैंस को गद्दी से हटाने और कंपनी के साथ कुछ समय के लिए यहां रहकर भविष्य में टाइटल की रक्षा करने का एक बड़ा संकेत हो सकता है।

Editors pick