WWE
WWE Summerslam 2021: Brock Lesnar नहीं है डब्ल्यूडब्ल्यूई के इस साल के समर इवेंट के प्लान में शामिल,जानिए क्या है वजह

WWE Summerslam 2021: Brock Lesnar नहीं है डब्ल्यूडब्ल्यूई के इस साल के समर इवेंट के प्लान में शामिल,जानिए क्या है वजह

WWE Summerslam 2021: Brock Lesnar नहीं है डब्ल्यूडब्ल्यूई के इस साल के समर इवेंट के प्लान में शामिल,जानिए क्या है वजह
WWE Summerslam 2021- Brock Lesnar नहीं है डब्ल्यूडब्ल्यूई के इस साल के समर इवेंट के प्लान में शामिल,जानिए क्या है वजह:डब्ल्यूडब्ल्यूई मैनेजमेंट द बीस्ट ब्रॉक लैसनर (The Beast Brock Lesnar) के लिए कुछ बड़ा प्लान कर रहा है और इसलिए वे नहीं चाहते कि वह इस साल समरस्लैम (Summerslam) में शामिल हो। लैसनर कुछ अन्य […]

WWE Summerslam 2021- Brock Lesnar नहीं है डब्ल्यूडब्ल्यूई के इस साल के समर इवेंट के प्लान में शामिल,जानिए क्या है वजह:डब्ल्यूडब्ल्यूई मैनेजमेंट द बीस्ट ब्रॉक लैसनर (The Beast Brock Lesnar) के लिए कुछ बड़ा प्लान कर रहा है और इसलिए वे नहीं चाहते कि वह इस साल समरस्लैम (Summerslam) में शामिल हो।

लैसनर कुछ अन्य रिटर्निंग स्टार्स के साथ डब्ल्यूडब्ल्यूई समरस्लैम में कुछ शानदार चीज़ों के लिए बुक किए जा रहे थे। लेकिन अभी की योजना यह है कि उन्हें किसी समय के लिए यूनिवर्सल टाइटल के लिए रोमन रैंस के खिलाफ एक बड़े मैच के लिए बचाया जाए।

बॉबी लैश्ले vs ब्रॉक लैसनर?

WWE Summerslam: बीस्ट इनकारनेट की योजनाओं में कई चीजें शामिल हैं। लेसनर को इस समय रोमन रैंस के खिलाफ फ्यूड के लिए बचाया जा रहा है, लेकिन बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच का मैच अभी भी एक ड्रीम मैच बना हुआ है।

डेव मेल्टजर के अनुसार लैसनर और लैश्ले के बीच मैच की डब्ल्यूडब्ल्यूई इस साल समरस्लैम में योजना बना रहे थे, लेकिन कंपनी ने फिलहाल इस विचार को छोड़ दिया है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि लैसनर को वापस लाना वह निर्णय है जो डब्ल्यूडब्ल्यूई के अध्यक्ष विंस मैकमोहन पर निर्भर करता है। जहां उनका लैश्ले के साथ मैच भविष्य में कभी भी हो सकता है।

डब्ल्यूडब्ल्यू में कुछ लोग नहीं चाहते अभी ब्रॉक लैसनर की वापसी

WWE Summerslam: रेसलमेनिया 36 में डब्ल्यू़डब्ल्यूई टाइटल ड्रयू मैकइंटायर से हारने के बाद से ही लैसनर को डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी पर नहीं देखा गया।उनका कांट्रेक्ट पिछले साल अगस्त में खत्म हो गया था और तब से उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ एक नया कांट्रेक्ट साइऩ नहीं किया है।

जहां तक ​​रोमन रैंस के साथ उनकी फ्यूड का सवाल है डब्ल्यूडब्ल्यूई में कई ताकतें नहीं चाहतीं कि लैसनर तब तक वापस आएं जब तक कि रैंस फ्री न हो जाएं और उनके साथ फ्यूड करने के लिए तैयार न हो जाएं। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें लगता है कि रोमन रैंस और ब्रॉक लैसनर का मुकाबला रेसलमेनिया या समरस्लैम होना चाहिए। जहां ये दोनों दिग्गज भविष्य में एक निश्चित चरण में टकरा सकते हैं। लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि विंस मैकमोहन एंड कंपनी इसे कब हरी झंडी देती है।

 

WWE

Editors pick