WWE
WWE Smackdown:Rey Mysterio और Roman Reigns का इस हफ्ते होगा मुकाबला, हैल इन ए सैल मैच की देखने को मिलेगी झलक

WWE Smackdown:Rey Mysterio और Roman Reigns का इस हफ्ते होगा मुकाबला, हैल इन ए सैल मैच की देखने को मिलेगी झलक

WWE Smackdown:Rey Mysterio और Roman Reigns का इस हफ्ते होगा मुकाबला, हैल इन ए सैल मैच की देखने को मिलेगी झलक
WWE Smackdown-Rey Mysterio और Roman Reigns का इस हफ्ते होगा मुकाबला, हैल इन ए सैल मैच की देखने को मिलेगी झलक:हैल इन ए सैल पीपीवी (Hell in Cell) में रोमन रैंस और रे मिस्टेरियो के बीच में एक सैल मैच की घोषणा पिछले हफ्ते के स्मैकडाउन (Smackdown) के शो पर ही कर दी गई थी। […]

WWE Smackdown-Rey Mysterio और Roman Reigns का इस हफ्ते होगा मुकाबला, हैल इन ए सैल मैच की देखने को मिलेगी झलक:हैल इन ए सैल पीपीवी (Hell in Cell) में रोमन रैंस और रे मिस्टेरियो के बीच में एक सैल मैच की घोषणा पिछले हफ्ते के स्मैकडाउन (Smackdown) के शो पर ही कर दी गई थी। लेकिन अब यह मैच हमें हैल इन ए सैल से पहले इस हफ्ते के स्मैकडाउन के शो पर ही देखने को मिलेगा। क्योंकि रे मिस्टेरियो ने रोमन रैंस को इस हफ्ते के स्मैकडाउन के शो पर हैल इन ए सैल मैच में यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज किया है।

WWE Smackdown: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने शेयर की पोस्ट

इस हफ्ते स्मैकडाउन के शो पर रोमन रैंस और रे मिस्टेरियो के बीच में होने वाले हैल इन ए सैल मैच की घोषणा खुद डब्ल्यूडब्ल्यूई के द्वारा की गई है। कंपनी की तरफ से ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर की गई है। जिसमें लिखा गया है कि “ब्रेकिंग:@reymysterio अब चैलेंज करेंगे @WWERomanReigns #UniversalTitle के लिए #HellInACell कल #Smackdown पर @HeymanHustle

डब्ल्यूडब्ल्यूई की इस घोषणा के बाद ऐसा लगता है कि इस हफ्ते के स्मैकडाउन का शो काफी शानदार होने वाला है। जहां हमें हैल इन ए सैल की एक झलक देखने को मिलेगी। वहीं हैल इन ए सैल से पहले रे मिस्टेरियो के पास रोमन से बदला लेने का यह एक सुनहरा मौका होगा। लेकिन ट्राइबल चीफ को हराना रे मिस्टेरियो के लिए इतना आसान नहीं होगा।

WWE Smackdown: पिछले हफ्ते स्मैकडाउन पर रे मिस्टेरियो ने रोमन रैंस को दिया था हैल इन ए सैल मैच का चैलेंज

रोमन रैंस ने दो हफ्ते पहले रे मिस्टेरियो और उनके बेटे डोमिनिक के साथ जो किया। उसके बाद मास्टर ऑफ 619 ने हैड ऑफ द टेबल को पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के शो के मेन इवेंट में हैल इन सैल मैच के लिए चैलेंज किया, लेकिन रोमन के जवाब देने से पहले ही रे मिस्टेरियो ने उनके ऊपर कैंडो स्टिक से हमला कर दिया। जब रोमन ने खुद को संभाला और रे को जब वह स्पेयर मारने ही वाले थे तब डोमिनिक ने उन पर हमला कर दिया।

इसके बाद रोमन ने रिंग के बाहर डोमिनिक को पॉवरबम्ब लगा दिया और जब रे अपने बेटे को देखने के लिए गए तो रोमन ने उन्हें एक फेस बूट मार दिया। स्मैकडाउन के शो के बाद पॉल हेमैन टॉकिंग स्मैक पर उपस्थित हुए और उन्होंने वहां रोमन की तरफ से रे मिस्टेरियो के इस चैलेंज को स्वीकार किया।

WWE

Editors pick