WWE
WWE Smackdown Preview: Brock Lesnar की वापसी के साथ इन मैचों का भी हुआ ऐलान, यहां देखें इस हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन के शो का पूरा प्रीव्यू

WWE Smackdown Preview: Brock Lesnar की वापसी के साथ इन मैचों का भी हुआ ऐलान, यहां देखें इस हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन के शो का पूरा प्रीव्यू

WWE Smackdown Preview: Brock Lesnar की वापसी के साथ इन मैचों का भी हुआ ऐलान, यहां देखें अगले हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन के शो का पूरा प्रीव्यू
WWE Smackdown Preview- Brock Lesnar की वापसी के साथ इन मैचों का भी हुआ ऐलान, यहां देखें इस हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन के शो का पूरा प्रीव्यू: फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन (Friday Night Smackdown) के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए एक पावर-पैक मैच कार्ड की घोषणा की गई है। जिसमें चार मैचों का ऐलान किया […]

WWE Smackdown Preview- Brock Lesnar की वापसी के साथ इन मैचों का भी हुआ ऐलान, यहां देखें इस हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन के शो का पूरा प्रीव्यू: फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन (Friday Night Smackdown) के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए एक पावर-पैक मैच कार्ड की घोषणा की गई है। जिसमें चार मैचों का ऐलान किया गया है और साथ ही इस हफ्ते ब्लू ब्रांड पर हमें द बीस्ट इनकार्नेट ब्रॉक लेसनर (Beast Incarnate Brock Lesnar) भी अपनी वापसी करते हुए नजर आएंगे, तो बिना किसी देरी के चलिए डालते हैं इस हफ्ते स्मैकडाउन पर होने वाले इन सभी मैचों पर एक नजर।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Results Highlights: स्मैकडाउन में हुई किंग ऑफ द रिंग और क्वींस क्राउन टूर्नामेंट की शुरुआत, मेन इवेंट में एज ने सैथ रॉलिंस पर हमला करके मचाया रिंग में बवाल

WWE Smackdown Preview: ब्रॉक लेसनर की स्मैकडाउन में वापसी
द बीस्ट इनकार्नेट ब्रॉक लेसनर अगले हफ्ते स्मैकडाउन के क्राउन ज्वेल गो-होम एडिशन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे और रोमन रैंस के खिलाफ अपने झगड़े के ताबूत में एक अंतिम कील ठोकेंगे।

फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन के 8 अक्टूबर (भारत में 9 अक्टूबर) एडिशन में पॉल हेमैन और रोमन रैंस ने बीस्ट इनकारनेट को संदेश भेजा था और अब हम उम्मीद कर सकते हैं कि ब्रॉक अगले शुक्रवार की रात को अपने तरीके से इस संदेश का जवाब देंगे।

WWE Smackdown Preview: किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट सेमीफाइनल
स्मैकडाउन में अगले हफ्ते किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच होगा। जिसमें फिन बैलर सैमी जेन का सामना करेंगे और इस मैच का विजेता 21 अक्टूबर को डब्ल्यूडब्ल्यूई क्राउन ज्वेल इवेंट में होने वाले टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच जाएगा।

फिन बैलर ने पहले दौर के मैच में स्विस सुपरमैन सेसारो को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है, जबकि सैमी जेन ने पूर्व विश्व चैंपियन रे मिस्टीरियो को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया है।

WWE Smackdown Preview: क्वीन्स क्राउन टूर्नामेंट सेमीफाइनल


क्वीन्स क्राउन टूर्नामेंट सेमीफाइनल भी अगले हफ्ते ही होगा। जहां कार्मेला का सामना अपनी अच्छी दोस्त जेलिना वेगा से होगा। कार्मेला ने सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए आज रात लिव मॉर्गन को हराया। वहीं जेलिना वेगा ने नई स्मैकडाउन विमेंस रोस्टर की सदस्य टोनी स्टॉर्म को को हराकर क्वीन्स क्राउन टूर्नामेंट में अपनी जगह बना ली है।

WWE Smackdown Preview: बेकी लिंच बनाम साशा बैंक्स

बेकी लिंच और साशा बैंक्स अगले हफ्ते लगभग डेढ़ साल के बाद फिर से एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी। 4 हॉर्सवुमेन की इन दो महिलाओं के बीच होने वाला यह मैच अगले हफ्ते का मेन इवेंट हो सकता है।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE Smackdown Match Card: Brock Lesnar set to return next Friday Night. Also check the four matches announced for next week

WWE Smackdown Preview: नाओमी बनाम सोन्या डेविल

सोन्या डेविल अगले हफ्ते नाओमी के खिलाफ एक्शन में होंगी। यह एक महत्वपूर्ण मैच होगा क्योंकि अगस्त 2020 के बाद पहली बार सोन्या रिंग में मुकाबला करती हुई नजर आएंगी।

इस हफ्ते स्मैकडाउन पर नाओमी सोन्या डेविल और एडम पीयर्स के कार्यालय में घुसकर स्पष्टीकरण मांग रही थी कि उन्हें क्वीन्स क्राउन टूर्नामेंट के लिए क्यों नहीं लिया गया। जिस पर सोन्या ने अपने चेहरे पर दो टूक जवाब दिया कि वह टूर्नामेंट में शामिल होने के लायक नहीं थी।

इतना ही नहीं उन्होंने तो नाओमी से यह भी कहा कि वह भी स्मैकडाउन रोस्टर का हिस्सा बनने के योग्य भी नहीं है, लेकिन अगले हफ्ते उन्हें एक मैच मिलेगा। जिसमें उनका सामना खुद सोन्या डेविल करेंगी। यह वही था जो नाओमी सुनना चाहती थी और वह इस घोषणा के बाद काफी उत्साहित थी।

 

 

 

WWE

Editors pick