WWE
WWE RAW: इस हफ्ते रॉ में देखी जा सकती हैं ये तीन चीजें, इस भारतीय सुपरस्टार की भी हो सकती है वापसी

WWE RAW: इस हफ्ते रॉ में देखी जा सकती हैं ये तीन चीजें, इस भारतीय सुपरस्टार की भी हो सकती है वापसी

WWE RAW: इस हफ्ते रॉ में देखी जा सकती हैं ये तीन चीजें, इस भारतीय सुपरस्टार की भी हो सकती है वापसी
WWE RAW- इस हफ्ते रॉ में देखी जा सकती हैं ये तीन चीजें, इस भारतीय सुपरस्टार की भी हो सकती है वापसी: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) का इस हफ्ते का एपिसोड KY,लुइसविल, केएफसी यम! सेंटर से लाइव होगा। जिसके अभी तक सिर्फ एक मैच की घोषणा की गई है। जिसमें सैथ रॉलिंस (Seth […]

WWE RAW- इस हफ्ते रॉ में देखी जा सकती हैं ये तीन चीजें, इस भारतीय सुपरस्टार की भी हो सकती है वापसी: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) का इस हफ्ते का एपिसोड KY,लुइसविल, केएफसी यम! सेंटर से लाइव होगा। जिसके अभी तक सिर्फ एक मैच की घोषणा की गई है। जिसमें सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का सामना केविन ओवंस (Kevin Owens) से होगा। लेकिन यहां हम आपके लिए उन चीजों को लेकर आए हैं। जो इस हफ्ते के शो में देखी जा सकती हैं तो बिना किसी देरी के चलिए जानते हैं कौन-सी चीजें देखी जा सकती हैं इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ पर।

ये भी पढ़ें- WWE RAW: इस रॉ सुपरस्टार ने Eva Marie के रिलीज होने के बाद शेयर किया भावुक संदेश, कहा वह मेरी हीरो थीं

WWE RAW: टीम रॉ का सेगमेंट

WWE RAW: मेंस एंड विमेंस टीम चुने जाने के बाद भी हो सकते हैं क्वालिफाइंग मैच
डब्ल्यूडब्ल्यूई ने सर्वाइवर सीरीज के लिए मेंस एंड विमेंस 5-ऑन-5 एलिमिनेश टैग-टीम मैच के लिए टीम रॉ और टीम स्मैकडाउन की घोषणा कर दी है। इसलिए इस हफ्ते हमें रॉ के एपिसोड में रॉ रोस्टर पूरी टीम रिंग में दिखाई दे सकती है।

अगर मेंस टीम की बात करें तो इस टीम में सैथ रॉलिंस, फिन बैलर, केविन ओवेंस, रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक को शामिल किया गया है। वहीं रॉ की विमेंस टीम में बियांका बेलेयर, लिव मॉर्गन, कार्मला,क्वीन जेलिना और रिया रिप्ले को शामिल किया गया है। लेकिन इस हफ्ते रॉ में हम कुछ दिलचस्प होते हुए देख सकते हैं जहां कुछ सुपरस्टार्स टीम रॉ में शामिल होने की मांग कर सकते हैं और इसके बाद चुने गए सुपरस्टार्स के साथ इनका क्वालिफाइंग मैच हो सकता है।

WWE RAW: वीर महान की डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी
डब्ल्यूडब्ल्यूई ड्राफ्ट के दौरान वीर, जिंदर महल और शैंकी से अलग हो गए थे। क्योंकि कंपनी ने जिंदर महल और शैंकी को स्मैकडाउन में ड्राफ्ट कर दिया था। लेकिन इसके बाद से ही वीर भी डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी पर दिखाई नहीं दिए। पिछले हफ्ते वीर का एक प्रोमो जारी किया गया था। जिसमें डब्ल्यूडब्ल्यूई ने वीर का नाम बदलकर ‘वीर महान’ दिया था।

इस हफ्ते उम्मीद है कि वीर महान डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ पर अपनी वापसी कर सकते हैं। जहां उनका सामना किसी लोकल टैलेंट्स के साथ हो सकता है या फिर वह अपनी वापसी पर किसी बेबीफेस सुपरस्टार पर हमला कर सकते हैं।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE Superstars Released: Could Charlotte Flair be the next superstar to face the axe soon? Here’s our take

WWE RAW: केविन ओवंस कर सकते हैं बिग ई पर अटैक
इस हफ्ते केविन ओवंस रॉ पर सैथ रॉलिंस का सामना करने जा रहे हैं। जहां कमेंट्री टेबल पर बिग ई भी मौजूद होंगे सकते हैं। इसलिए उम्मीद है कि इस मैच के दौरान बिग ई की केविन ओवंस के साथ कोई बहस हो सकती है।

वहीं संभव है कि इस मैच के बाद बिग ई पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी केविन ओवंस पर हमला करने की कोशिश करें।लेकिन इस बार हमें कुछ अलग चीज देखने को मिल सकती हैं। जहां केविन ओवंस बिग ई पर हमला करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

 

 

WWE

Editors pick