WWE
WWE Raw: इस तारीख को मंडे नाइट रॉ में दिखाई देंगे Roman Reigns, जानिए क्या है इसकी वजह

WWE Raw: इस तारीख को मंडे नाइट रॉ में दिखाई देंगे Roman Reigns, जानिए क्या है इसकी वजह

WWE Raw: इस तारीख को मंडे नाइट रॉ में दिखाई देंगे Roman Reigns, जानिए क्या है इसकी वजह
WWE Raw- इस तारीख को मंडे नाइट रॉ में दिखाई देंगे Roman Reigns, जानिए क्या है इसकी वजह: यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रैंस (Universal Champion Roman Reigns) 29 नवंबर को लॉन्ग आइलैंड यूबीएस एरिना के मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के एपिसोड में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले हैं। इस समय डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ टिकटों की […]

WWE Raw- इस तारीख को मंडे नाइट रॉ में दिखाई देंगे Roman Reigns, जानिए क्या है इसकी वजह: यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रैंस (Universal Champion Roman Reigns) 29 नवंबर को लॉन्ग आइलैंड यूबीएस एरिना के मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के एपिसोड में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले हैं। इस समय डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ टिकटों की सुस्त बिक्री से जूझ रही है और इस शो में रोमन की एकतरफा उपस्थिति का यही एक कारण प्रतीत होता है। .

पिछले हफ्ते के मंडे नाइट रॉ ने कंपनी के दौरे पर लौटने के बाद से अब तक की सबसे कम दर्शकों की रेटिंग हासिल की है। पहले से घोषित एक विशाल 4-विमेंस टैग-टीम मैच के बावजूद दर्शकों की संख्या ने शो के इतिहास में एक नया निम्न स्तर दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें- WWE ROYAL RUMBLE 2022: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने की रॉयल रंबल ट्रैवल पैकेज की घोषणा, यहां दी गई पूरी डिटेल्स

WWE Raw: रेड ब्रांड पर ट्राइबल चीफ के लिए यह एक बार की उपस्थिति होगी
मंडे नाइट रॉ के लिए यूबीएस एरिना में रोमन की उपस्थिति एकतरफा होगी। इसका मतलब है कि वह ब्लू ब्रांड का हिस्सा बने रहेंगे। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि उनके लिए वास्तविक लाइव प्रसारण पर प्रदर्शित होने की योजना क्या है। क्या वह टेलीविजन पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे या फिर एक डॉर्क सेगमेंट (नॉन-टेलीविजन) के दौरान ऑडियंस के लिए दिखाई देंगे।

यूनिवर्सल चैंपियन की उपस्थिति की यह खबर यूबीएस एरिना के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दी गई है। जिसमें लिखा है कि,

“जस्ट अनाउंस्ड:” द हेड ऑफ़ द टेबल ” यूनिवर्सल चैंपियन @WWERomanReigns 11/29 को @WWE में मंडे नाइट रॉ के लिए UBS एरिना से लाइव होंगे! #WWERAW #WWElongIsland”

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE Raw: Universal Champion Roman Reigns to appear on Monday Night Raw, Check date here

WWE Raw: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने रोमन रैंस के नए निकनेम के लिए एक ट्रेडमार्क भी फाइल किया है

8 अक्टूबर को डब्ल्यूडब्ल्यूई ने नए उपनामों के लिए ट्रेडमार्क दायर किया था। जिसमें “द सप्लेक्सोरसिस्ट” और “द सुप्लेक्स-ऑर्किस्ट” इन शब्दों का उपयोग व्यापारिक उद्देश्यों के लिए किया था और पॉल हेमैन पहले से ही इन शब्दों का उपयोग रोमन रैंस को बताने के लिए कर रहे हैं। जिनका मैच क्राउन ज्वेल में ब्रॉक लेसनर के साथ होने वाला है।

 

WWE

Editors pick