WWE
WWE Raw Results: ये हैं मंडे नाइट रॉ के एक्सट्रीम रूल्स फॉलआउट एडिशन के टॉप 4 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE Raw Results: ये हैं मंडे नाइट रॉ के एक्सट्रीम रूल्स फॉलआउट एडिशन के टॉप 4 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE Raw Results: ये हैं मंडे नाइट रॉ के एक्सट्रीम रूल्स फॉलआउट एडिशन के टॉप 4 मोमेंट्स, आपने देखे क्या
WWE Raw Results- ये हैं मंडे नाइट रॉ के एक्सट्रीम रूल्स फॉलआउट एडिशन के टॉप 4 मोमेंट्स, आपने देखे क्या: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) पर आज रात एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी का फॉलआउट एडिशन हुआ। जो काफी शानदार रहा। अगर आज के शो की बात की जाए तो आज काफी जबरदस्त मैच देखने को […]

WWE Raw Results- ये हैं मंडे नाइट रॉ के एक्सट्रीम रूल्स फॉलआउट एडिशन के टॉप 4 मोमेंट्स, आपने देखे क्या: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) पर आज रात एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी का फॉलआउट एडिशन हुआ। जो काफी शानदार रहा। अगर आज के शो की बात की जाए तो आज काफी जबरदस्त मैच देखने को मिले। जिसमें एक मैच मेन इवेंट में डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप के लिए हुआ बिग ई और बॉबी लैश्ले (Big E And Bobby Lashley) का भी था। लेकिन इस मैच के अलावा भी आज के शो में चार ऐसे पल देखने को मिले,जिसने सभी को हैरान कर दिया तो चलिए जानते हैं आज के शो के टॉप 4 बेस्ट मोमेंट्स।

ये भी पढ़ें- WWE Draft 2021: यहां जानें डब्ल्यूडब्ल्यूई ड्राफ्ट से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां, डेट्स से लेकर वेन्यू और टाइमिंग तक की दी गई हैं पूरी डिटेल्स

WWE Raw Results: द हर्ट बिजनेस का हुआ पुनर्मिलन
आज रात के शो में द हर्ट बिजनेस बिजनेस की फिर से रॉ में वापसी हुई। जहां शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक अलेक्जेंडर आज रात डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ पर बिग ई और बॉबी लैश्ले के बीच डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप मैच के दौरान दिखाई दिए। दोनों को द हर्ट बिजनेस टी-शर्ट पहने रिंग साइड पर देखा गया था। जिन्हें देखकर बॉबी लैश्ले मुस्कुरा रहे थे।

इसके बाद बेंजामिन और अलेक्जेंडर दोनों डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप के लिए होने वाले स्टील केज मैच में बिग ई के खिलाफ बॉबी लैश्ले की मदद करते हुए भी नजर आए। जहां उन्होंने बॉबी की जीतने में मदद करने की कोशिश की। लेकिन कोफी किंग्स्टन और जेवियर वुड्स करने से उन्हें रोक दिया। जिसके बाद चारों सुपरस्टार्स रिंग के बाहर एक-दूसरे के साथ मारपीट करने लगे।

WWE Raw Results: गोल्डबर्ग ने बॉबी लैश्ले को दी चेतावनी
गोल्डबर्ग ने ऑल-माइटी डब्ल्यूब्ल्यूई चैंपियन को चेतावनी जारी करने के लिए सैटेलाइट के माध्यम से आज रात के शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। समरस्लैम पीपीवी इवेंट में बॉबी लैश्ले ने गोल्डबर्ग के बेटे गैज के साथ जो किया उसके बाद हॉल ऑफ फेमर ने कसम खाई की पूर्व विश्व चैंपियन अब उनका अगला शिकार होगा।

इन दोनों दिग्गजों के मैच को लेकर यह अफवाह है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई 21 अक्टूबर को सऊदी अरब में डब्ल्यूडब्ल्यूई क्राउन ज्वेल इवेंट में बॉबी लैश्ले बनाम गोल्डबर्ग की योजना बना रहा है। हॉल ऑफ फेमर द्वारा आज रात जारी किए गए वीडियो संदेश से प्रतीत होता है कि यह लैश्ले बनाम गोल्डबर्ग के निर्माण के लिए बोया गया बीज था।

WWE Raw Results: ड्रयू मैकइंटायर होंगे बिग ई के अगले चैलेंजर
आज रात डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ के मेन इवेंट में बिग ई ने एक खतरनाक स्टील केज मैच में बॉबी लैश्ले को मात दी। जैसे ही मैच खत्म हुआ और स्टील केज ऊपर गया बिग ई ने अपनी जीत का जश्न मनाना शुरू कर दिया। लेकिन तब ही ड्रयू मैकइंटायर का म्यूजिक हिट हुआ। जिसके बाद बिग ई का जश्न कम हो गया था और फिर स्कॉटिश योद्धा अपनी तलवार एंजेला के साथ रैंप पर पहुंचे।

ड्रयू ने रैंप पर खड़े होकर अपनी तलवार को उठाया बिग ई की और इशारा किया जो रिंग में खड़े थे। जिसे देखने से ऐसा लगता है कि ड्रयू मैकइंटायर ने अब स्पष्ट कर दिया है कि अब वह बिग ई से डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप हासिल करने के लिए आ रहे हैं।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE Raw Highlights: Check out the top four moments of the Extreme Rules fallout edition of Monday Night Raw

WWE Raw Results: नए नाम से कीथ ली ने की वापसी
कीथ ली को लेकर कुछ हफ्तों से यह अफवाह सामने आ रही थी कि वह डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी पर हील के रूप में वापसी करने वाले हैं और आज रात मंडे नाइट रॉ में कीथ ‘बेयरकट’ ली के रूप में एक हील सुपरस्टार बनकर पहुंचे।

जहां उन्होंने अकीरा तोजावा का सामना किया और उन्हें रिंग में पूरी तरह से मसल कर रख दिया। मैच में जिस तरह से ली का दबदबा था उससे साफ पता चलता है कि कीथ ली अब हील हैं और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मंडे नाइट रॉ में अब आगे उनके लिए क्या होता है।

 

 

WWE

Editors pick