WWE
WWE RAW: Becky Lynch ने रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच से पहले Bianca Belair को दिया ये मैसेज, ट्वीट शेयर करके कही ये बात

WWE RAW: Becky Lynch ने रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच से पहले Bianca Belair को दिया ये मैसेज, ट्वीट शेयर करके कही ये बात

WWE RAW: Becky Lynch ने रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच से पहले Bianca Belair को दिया ये मैसेज, ट्वीट शेयर करके कही ये बात
WWE RAW- Becky Lynch ने रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच से पहले Bianca Belair को दिया ये मैसेज, ट्वीट शेयर करके कही ये बात: बेकी लिंच (Becky Lynch) इस हफ्ते डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ पर बियांका बेलेयर (Bianca Belair) के खिलाफ अपने रॉ विमेंस टाइटल को डिफेंड करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लेकिन इस मेगा […]

WWE RAW- Becky Lynch ने रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच से पहले Bianca Belair को दिया ये मैसेज, ट्वीट शेयर करके कही ये बात: बेकी लिंच (Becky Lynch) इस हफ्ते डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ पर बियांका बेलेयर (Bianca Belair) के खिलाफ अपने रॉ विमेंस टाइटल को डिफेंड करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लेकिन इस मेगा बाउट से पहले ही बेकी ने अपनी प्रतिद्वंदी को एक मैसेज दिया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि वह पहले भी बियांका को समरस्लैम और क्राउन ज्वेल (Summerslam And Crown Jewel) में हरा चुकी हैं।

लिंच ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से इस ट्वीट को शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि हरा चुकी हूं #SummerSlam ./ हरा चुकी हूं #CrownJewel पता नहीं यह “शट अप या रन अप” किस बारे में है, मैं जीत रही हूं। जो अभी भी पर्याप्त नहीं होगा।”

ये भी पढ़ें- WWE NXT 2.0 Preview: इस हफ्ते के एनएक्सटी 2.0 के शो के लिए हुई इन दो मैचों और सेगमेंटों की घोषणा, यहां देखें पूरी डिटेल्स

WWE RAW: इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच यह तीसरी आमने-सामने की मुलाकात होगी और कुल मिलाकर चौथी मुलाकात
बेकी लिंच और बियांका बेलेयर के बीच इस साल अगस्त से अब तक चार मैच हुए हैं। जिसमें आमने-सामने की लड़ाई में ये दो बार और एक बार ट्रिपल-थ्रेट मैच में साशा बैंक्स इनके साथ तीसरे प्रतियोगी के रूप में मुकाबला कर चुकी हैं।

इनकी पहली मुलाकात अगस्त में डब्ल्यूडब्ल्यूई समरस्लैम में हुई थी। जहां बैकी लिंच ने मैटरनिटी ब्रेक के बाद आश्चर्यजनक रूप से वापसी की थी। इस मैच में लिंच ने बेलेयर का सामना किया और उन्हें 26 सेकंड में मैनहैंडल स्लैम से हराकर स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप जीत ली।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE NXT 2.0 Preview: Matches and segments announced for NXT 2.0, Check details

इसके बाद इनकी अगली मुलाकात सितंबर में एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में हुई, जहां साशा बैंक्स ने दखल देकर खेल को बिगाड़ दिया और अंततः मुकाबला डिस्क्वालिफाई हो गया और इनकी तीसरी और आखिरी मुलाकात डब्ल्यूडब्ल्यूई क्राउन ज्वेल में पिछले महीने साशा बैंक्स के साथ ट्रिपल-थ्रेट मैच में हुई थी। जहां बेकी ने जीत हासिल की थी।

WWE

Editors pick