WWE
WWE NXT Takeover Results:MSK और Bronson Reed ने किए अपने टाइटल रिटेन,लेगाडो डेल फैंटास्मा को ऐसे दी मात

WWE NXT Takeover Results:MSK और Bronson Reed ने किए अपने टाइटल रिटेन,लेगाडो डेल फैंटास्मा को ऐसे दी मात

WWE NXT Takeover Results:MSK और Bronson Reed ने किए अपने टाइटल रिटेन,लेगाडो डेल फैंटास्मा को ऐसे दी मात
WWE NXT Takeover Results-MSK और Bronson Reed ने किए अपने टाइटल रिटेन,लेगाडो डेल फैंटास्मा को ऐसे दी मात:एमएसके और ब्रोंसन रीड एनएक्सटी टेकओवर: इन योर हाउस (NXT Takeover in Your House) में लेगाडो डेल फैंटास्मा के खिलाफ अपने-अपने टाइटल का बरकरार रखने में पूरी तरह से कामयाब रहे। तीन हफ्ते पहले डब्ल्यूडब्ल्यूई एनएक्सटी (WWE NXT) […]

WWE NXT Takeover Results-MSK और Bronson Reed ने किए अपने टाइटल रिटेन,लेगाडो डेल फैंटास्मा को ऐसे दी मात:एमएसके और ब्रोंसन रीड एनएक्सटी टेकओवर: इन योर हाउस (NXT Takeover in Your House) में लेगाडो डेल फैंटास्मा के खिलाफ अपने-अपने टाइटल का बरकरार रखने में पूरी तरह से कामयाब रहे। तीन हफ्ते पहले डब्ल्यूडब्ल्यूई एनएक्सटी (WWE NXT) में नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप जीतने के बाद यह रीड का पहला टाइटल डिफेंस था।

दो हफ्ते पहले भी हुआ था एमएसके और लेगाडो डेल फैंटास्मा का सामना

https://twitter.com/WWENetwork/status/1404233027450978305

एमएसके और ब्रोंसन रीड तीनों को मिलकर आज लेगाडो डेल फैंटास्मा के प्रयासों को नाकाम करके अपने टैग टीम टाइटल और नॉर्थ अमेरिकन टाइटल को बरकरार रखना था और आज रात उन्होंने यही किया। वहीं दो हफ्ते पहले मेंडोज़ा और वाइल्ड ने एमएसके के खिलाफ एक टैग-टीम टाइटल शॉट अर्जित किया था। जिसमें वह सैंटोस एस्कोबार के हस्तक्षेप के बावजूद हार गए थे। उस समय ब्रोंसन रीड ने एमएसके की मदद की थी। जिसके बाद से ही इन सभी की दुश्मनी चरम पर पहुंच गई थी।

क्या हुआ आज रात एऩएक्सटी टेकओवर इन योर हाउस में

एनएक्सटी टेक ओवर इन योर हाउस में आज के मैच में टैग टीम टाइटल और नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप दोनों ही दाव पर थी। मैच के नियम सरल थे यदि लेगाडो डेल फैंटास्मा का कोई भी सदस्य एमएसके या ब्रोसन रीड के किसी भी सदस्य को पिन करता है तो वह जीत जाएगा और टाइटल उनके हो जाएंगेॉ। जिसका मतलब है कि सैंटोस एस्कोबार एनएक्सटी नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप जीतेंगे, जबकि वाइल्ड और मेंडोज़ा एनएक्सटी टैग टीम चैंपियन बनेंगे।

रीड थे शोस्टॉपर 

नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बनने के बाद ब्रोसन रीड का यह पहला टाइटल डिफेंस था। जिसकी वजह से उन पर आज प्रेशर भी ज्यादा था। इस मैच में रीड ने लेगाडो डेल फैंटास्मा को राहत की सांस नहीं लेने दी। एस्कोबार के कुछ हमलों के बाद री़ड ने फिर से मैच में वापसी की और उन्हें अतीत की एक झलक दिखाते हुए उन्हें बैरिकेड्स पर फेंक दिया। जिसके बाद एक शानदार स्पलैश लगाकर उन्होंने मैंडोजा को पिन कर दिया और अपनी टीम को जीत दिलाई।

 

WWE

Editors pick