WWE
WWE NXT Takeover Results: LA Knight बने नए “मिलियन डॉलर” मैन,Cameron Grimes को हराकर जीता टाइटल

WWE NXT Takeover Results: LA Knight बने नए “मिलियन डॉलर” मैन,Cameron Grimes को हराकर जीता टाइटल

WWE NXT Takeover Results: LA Knight बने नए “मिलियन डॉलर” मैन,Cameron Grimes को हराकर जीता टाइटल
WWE NXT Takeover Results- LA Knight बने नए “मिलियन डॉलर” मैन,Cameron Grimes को हराकर जीता टाइटल:एनएक्सटी टेकओवर इन योर हाउस (NXT Takeover In Your House) में आज रात एलए नाइट और कैमरन ग्रिम्स के बीच प्रतिष्ठित मिलियन डॉलर टाइटल (Million Dollar Title) के लिए मैच हुआ। जहां एलए नाइट ने आज रात के मुकाबले को […]

WWE NXT Takeover Results- LA Knight बने नए “मिलियन डॉलर” मैन,Cameron Grimes को हराकर जीता टाइटल:एनएक्सटी टेकओवर इन योर हाउस (NXT Takeover In Your House) में आज रात एलए नाइट और कैमरन ग्रिम्स के बीच प्रतिष्ठित मिलियन डॉलर टाइटल (Million Dollar Title) के लिए मैच हुआ। जहां एलए नाइट ने आज रात के मुकाबले को जीत लिया। एलए नाइट टेड डिबिएस, वर्जिल, स्टोन कोल्ड (द रिंगमास्टर) और टेड डिबिएस जूनियर के बाद इस चैंपियनशिप को जीतने वाले अब तक के 5वें चैंपियन बन गए हैं।

एलए नाइट ने ग्रिम्स को एक कड़े मुकाबले के बाद हराया

इन सब की शुरुआत टेड डिबिएस के साथ हुई। जो मिलियन डॉलर टाइटल को रिंग में लेकर आए और इसे ऊपर लटका दिया। इस मैच की शुरुआत शोल्डर ब्लॉक और टाई-अप के साथ हुई। जिसके बाद दोनों ही सुपरस्टार सीढ़ी को रिंग में लाने का प्रयास करने लगे और जब सीढ़ी अंदर आ गई तो दोनों ही रेसलरों ने एक दूसरो को सीढ़ी पर चढ़ने से रोका।

रिंग के अंदर सीढ़ी लाने के बाद नाइट ग्रिम्स को रिंग में फेंकने वाले पहले व्यक्ति थे। दोनों ने रिंग के अंदर और बाहर एक दूसरे के साथ भीषण लड़ाई की। दोनों ही रेसलर हार मानने के लिए तैयार नहीं थे। इस मैच के खत्म होने से पहले ग्रिम्स ने ऩाइट पर एक स्पलैश लगाया और वह सीढ़ी पर चढ़ने लगे और बाद में  दोनों ही प्रतियोगी सीढ़ी पर चढ़कर एक दूसरे से लड़ लड़ने लगे। नाइट  ग्रिम्स को सीढ़ी पर चढ़ने से रोक रहे थे। लेकिन कुछ देर के बाद ही ग्रिम्स सीढ़ी के टॉप पर पहुंच गए।

लेकिन नाइट ने सीढ़ी को झुका दिया और ग्रिम्स रैंपवे पर रखी सीढ़ियों पर गिरकर घायल हो गए। जिसका फायदा नाइट को मिल गया और वह जल्दी से मिलियन डॉलर चैम्पियनशिप जीतने के लिए सीढ़ियों पर चढ़ गए और इस चैंपियनशिप को जीतकर अपने नाम कर लिया।

 

WWE

Editors pick