WWE
WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई विमेंस टूर्नामेंट के आधिकारिक नाम का हुआ खुलासा, यहां देखें पूरी डिटेल्स

WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई विमेंस टूर्नामेंट के आधिकारिक नाम का हुआ खुलासा, यहां देखें पूरी डिटेल्स

WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई विमेंस टूर्नामेंट के आधिकारिक नाम का हुआ खुलासा, यहां देखें पूरी डिटेल्स
WWE News- डब्ल्यूडब्ल्यूई विमेंस टूर्नामेंट के आधिकारिक नाम का हुआ खुलासा, यहां देखें पूरी डिटेल्स: डब्ल्यूडब्ल्यूई विमेंस सुपरस्टार्स के लिए भी किंग ऑफ द रिंग (King of the Ring) की तरह ही एक डब्ल्यूडब्ल्यूई विमेंस टूर्नामेंट (WWE Women’s Tournament ) कराने जा रही है, जिसका फाइनल कथित तौर पर 21 अक्टूबर को सऊदी अरब (Saudi […]

WWE News- डब्ल्यूडब्ल्यूई विमेंस टूर्नामेंट के आधिकारिक नाम का हुआ खुलासा, यहां देखें पूरी डिटेल्स: डब्ल्यूडब्ल्यूई विमेंस सुपरस्टार्स के लिए भी किंग ऑफ द रिंग (King of the Ring) की तरह ही एक डब्ल्यूडब्ल्यूई विमेंस टूर्नामेंट (WWE Women’s Tournament ) कराने जा रही है, जिसका फाइनल कथित तौर पर 21 अक्टूबर को सऊदी अरब (Saudi Arabia) में क्राउन ज्वेल इवेंट (Crown Jewel Event) में होगा। पहले यह अफवाह थी कि इस विमेंस टूर्नामेंट को “क्वीन ऑफ़ द रिंग” (Queen of the Ring) नाम दिया गया है, लेकिन ऐसा नहीं है।

मैट मेन पॉडकास्ट के एंड्रयू जेरियन के अनुसार डब्ल्यूडब्ल्यूई ने अगस्त में “क्वीन्स क्राउन टूर्नामेंट” के लिए एक ट्रेडमार्क रजिस्टर्ड किया था। इसलिए यह वह टूर्नामेंट है जो संभवत: इस हफ्ते के फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन से शुरू होगा और जिसका फाइनल 21 अक्टूबर को क्राउन ज्वेल इवेंट में होगा।

ये भी पढ़ें- WWE Draft 2021: 4 अक्टूबर को होने वाले मंडे नाइट रॉ के लिए की गई वैक्सीन नीति की घोषणा, इन नियमों का पालन किए बिना नहीं होगी एरिना में फैंस की एंट्री

WWE News: क्वीन्स क्राउन टूर्नामेंट का फॉर्मेट क्या होगा?
क्वीन क्राउन टूर्नामेंट में दोनों ब्रांड यानी डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ और डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन की महिलाएं शामिल होंगी। यह एक नॉकआउट टूर्नामेंट होगा जहां हारने वाले को आगे मुकाबला करने का कोई मौका नहीं मिलेगा, जबकि विजेता अगले दौर में चला जाएगा।

यह इस टूर्नामेंट का उद्घाटन है इसलिए यह कोई नहीं कह सकता कि कितनी महिला सुपरस्टार इसमें मुकाबला करेंगी। लेकिन यह उम्मीद है कि पहली बार आयोजित इस टूर्नामेंट में किसी भी ब्रांड से और शायद एनएक्सटी 2.0 से भी टॉप विमेंस सुपरस्टार इस टूर्नामेंट में भाग ले सकती हैं।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE News: Official name revealed for a new WWE women’s tournament. Check here

WWE News: किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट भी इसी टूर्नामेंट के साथ होगा
हालांकि किंग ऑफ द रिंग और क्वीन्स क्राउन टूर्नामेंट की तारीख की घोषणा अभी तक नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद है कि दोनों टूर्नामेंट एक साथ होंगे। इसके साथ ही इन दोनों टूर्नामेंटों का फाइनल भी उसी दिन यानी 21 अक्टूबर को सऊदी अरब में क्राउन ज्वेल इवेंट में होगा। हम आपको दो टूर्नामेंटों के संबंध में आगे की खबरों से अपडेट रखेंगे तब तक आप यहां डब्ल्यूडब्ल्यूई की अन्य खबरें पढ़ते रहिए।

WWE

Editors pick