WWE
WWE News: क्या अब हर साल होगा Wrestlemania दो रातों का शो, जानिए क्या है कंपनी की इस इवेंट को लेकर प्लानिंग

WWE News: क्या अब हर साल होगा Wrestlemania दो रातों का शो, जानिए क्या है कंपनी की इस इवेंट को लेकर प्लानिंग

WWE News: क्या अब हर साल होगा Wrestlemania दो रातों का इवेंट, जानिए क्या है कंपनी की इस इवेंट को लेकर प्लानिंग
WWE News- क्या अब हर साल होगा Wrestlemania दो रातों का शो, जानिए क्या है कंपनी की इस इवेंट को लेकर प्लानिंग: डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलमेनिया पीपीवी (WWE Wrestlemania PPV) को अब हर बार टू-नाइट इवेंट आयोजित करने जा रही है। कल ही रेसलमेनिया 38 (Wrestlemania 38) की डलास में दो-रात के आयोजन के रूप में पुष्टि […]

WWE News- क्या अब हर साल होगा Wrestlemania दो रातों का शो, जानिए क्या है कंपनी की इस इवेंट को लेकर प्लानिंग: डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलमेनिया पीपीवी (WWE Wrestlemania PPV) को अब हर बार टू-नाइट इवेंट आयोजित करने जा रही है। कल ही रेसलमेनिया 38 (Wrestlemania 38) की डलास में दो-रात के आयोजन के रूप में पुष्टि की गई थी और अब कंपनी हर साल इस इवेंट को दो रातों का बनाने जा रही है।

डब्ल्यूडब्ल्यूई ने रेसलमेनिया 36 को पहली बार दो रातों के लिए आयोजित किया था। यह एनजेपीडब्ल्यू के रेसल किंगडम को फॉलो करने की दिशा में कंपनी का पहला कदम था, जो टू-नाइट इवेंट क्लॉज का पालन कर रहा है।

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मेल्टजर वही थे जिन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई के आगामी शेड्यूल के बारे में बात की और बताया कि कैसे डलास में रेसलमेनिया का टू-नाइट इवेंट कैसे एक सफल एक आयोजन हो सकता है। मेल्टजर ने कहा,

“यदि आप दोनों शो खरीदते हैं तो वे आपको छूट देने जा रहे हैं। मैं यह भी मानूंगा कि इसका मतलब है कि अगले साल हॉलीवुड सहित सभी रेसलमेनिया दो रात के मामले होंगे। मुझे लगता है।”

ये भी पढ़ें- WWE NXT 2.0 Preview: अगले हफ्ते एनएक्सटी 2.0 के लिए हुई इस टैग-टीम मैच और सेगमेंट की घोषणा, यहां देखें पूरी डिटेल्स

WWE News: क्या टू-नाइट रैसलमेनिया आयोजित करने का कोई फायदा है?
रेसलमेनिया इवेंट को दो रातों को कराने से कंपनी को कई गुना ला मिल सकता है। जिसमें बोनस टिकट बिक्री, व्यापारिक धन भी शामिल हैं। जो यह भी सुनिश्चित करेगा कि दर्शकों को 6 घंटे के कार्यक्रम को देखने में किसी प्रकार की थकान न हो।

फ्लोरिडा के टैम्पा में रेमंड जेम्स स्टेडियम हुआ रेसलमेनिया 37 का इवेंट एक बहुत बड़ा हिट था और कंपनी उस इवेंट की सफलता पर फिर से भरोसा करना चाहती है और भविष्य में उसी को प्रतिबिंबित करना चाहती है।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE News: Is WWE eyeing to have future Wrestlemania’s a two-night event? Check details

WWE News: रोमन रैंस बनाम ब्रॉक लेसनर रेसलमेनिया 38 की हेडलाइन हो सकते हैं
रेसलमेनिया 38 के मेन इवेंट में रोमन रैंस का सामना ब्रॉक लेसनर से होने की उम्मीद है। इससे पहले द रॉक और रोमन रैंस के बीच मैच होने की अफवाह थी। लेकिन हॉलीवुड के व्यस्त कार्यक्रम के कारण डब्ल्यूडब्ल्यूई ब्रॉक लेसनर बनाम रोमन रैंस को शोकेस ऑफ़ इम्मोर्टल्स को शीर्षक देने के लिए मजबूर हो रही है।

 

WWE

Editors pick