WWE
WWE News: Survivor Series PPV के लिए सामने आया The Rock का फाइनल स्टेट्स, जानिए क्या इस पीपीवी में दिखाई देंगे ‘द ग्रेट वन’

WWE News: Survivor Series PPV के लिए सामने आया The Rock का फाइनल स्टेट्स, जानिए क्या इस पीपीवी में दिखाई देंगे ‘द ग्रेट वन’

WWE News: Survivor Series PPV के लिए सामने आया The Rock का फाइनल स्टेट्स, जानिए क्या इस पीपीवी में दिखाई देंगे ‘द ग्रेट वन’
WWE News- Survivor Series PPV के लिए सामने आया The Rock का फाइनल स्टेट्स, जानिए क्या इस पीपीवी में दिखाई देंगे ‘द ग्रेट वन’:“द पीपल्स चैंप” द रॉक (The People’s Champ The Rock ) के इस साल डब्ल्यूडब्ल्यूई सर्वाइवर सीरीज पीपीवी (WWE Survivor Series PPV) में आने की अफवाह थी, लेकिन नई खबरों के अनुसार […]

WWE News- Survivor Series PPV के लिए सामने आया The Rock का फाइनल स्टेट्स, जानिए क्या इस पीपीवी में दिखाई देंगे ‘द ग्रेट वन’:“द पीपल्स चैंप” द रॉक (The People’s Champ The Rock ) के इस साल डब्ल्यूडब्ल्यूई सर्वाइवर सीरीज पीपीवी (WWE Survivor Series PPV) में आने की अफवाह थी, लेकिन नई खबरों के अनुसार अब वह सर्वाइवर सीरीज में उपस्थित नहीं हो रहे हैं, लेकिन अभी भी कंपनी उनकी 25 वीं वर्षगांठ मनाने की योजना बना रही है।

इससे पहले यह बताया गया था कि कंपनी डब्ल्यूडब्ल्यूई सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में द ग्रेट वन की 25 वीं वर्षगांठ मनाने के लिए उत्सुक है और पूर्व विश्व चैंपियन इस कार्यक्रम में दिखाई देंगे। क्योंकि द रॉक ने अपना डब्ल्यूडब्ल्यूई डेब्यू 25 साल पहले 1996 में न्यूयॉर्क के मैडिसन स्क्वायर गार्डन में आयोजित सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में किया था।

ये भी पढ़ें- WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने कथित तौर पर इस साल के लिए TLC PPV को किया रद्द, जानिए क्या है इसकी वजह

WWE News: द रॉक का व्यस्त कार्यक्रम इस पीपीवी में न आने की एक वजह हो सकती है

डब्ल्यूडब्ल्यूई इस साल सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में द पीपल्स चैंप की 25वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने की उम्मीद कर रही था, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि द रॉक का बिजी शेड्यूल इस पीपीवी इवेंट में उनके आने की संभावनाओ को बाधित करेगा।

द रॉक के स्टेट्स पर नवीनतम अपडेट के अनुसार एनबीसी इस महीने ऑस्ट्रेलिया में “यंग रॉक” सीजन 2 का फिल्मांकन शुरू करने वाला है। वहीं मैट मेन पॉडकास्ट के एंड्रयू जेरियन ने उल्लेख किया कि द पीपल्स चैंप सर्वाइवर सीरीज पीपीवी के समय इस सीरीज को फिल्माने में व्यस्त होंगे।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE News: The Rock’s final status for Survivor Series PPV revealed, Check here

WWE News: रेसलमेनिया 39 में रॉक बनाम रोमन रैंस की उम्मीद कर रही है डब्ल्यूडब्ल्यूई
डब्ल्यूडब्ल्यूई सर्वाइवर सीरीज में द ग्रेट वन के होने पर भी विचार कर रही था ताकि वह अप्रैल 2022 में डलास में रेसलमेनिया 38 में दोनों के बीच एक मैच स्थापित करने के लिए उनके चचेरे भाई रोमन रैंस के साथ उनका झगड़ा शुरू कर सके। लेकिन द रॉक और रोमन रैंस के बीच कहानी तब ही शुरू हो सकती है जब पीपल्स चैंपियन डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापस आ जांए।

लेकिन द रॉक हमें सर्वाइवर सीरीज में दिखाई नहीं देगे। जिसका मतलब है कि द ग्रेट वन बनाम रोमन रेंस रेसलमेनिया 38 में नहीं होगी। लेकिन उम्मीद है कि हॉलीवुड में रेसलमेनिया 39 में दोनों चचेरे भाई एक साथ काम कर सकते हैं, लेकिन अभी के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई को यह पता लगाना होगा कि रेसलमेनिया 38 में ट्राइबल चीफ के लिए उपयुक्त प्रतिद्वंद्वी कौन होगा।

 

WWE

Editors pick