WWE
WWE Smackdown: Seth Rollins से खोली नई कॉफी शॉप, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके दी जानकारी

WWE Smackdown: Seth Rollins से खोली नई कॉफी शॉप, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके दी जानकारी

WWE Smackdown: Seth Rollins से खोली नई कॉफी शॉप, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके दी जानकारी
WWE Smackdown- Seth Rollins से खोली नई कॉफी शॉप, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके दी जानकारी:डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार सैथ रॉलिन्स (WWE Superstar Seth Rollins) ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वह आयोवा में 392 कैफ़े के नाम से एक और कॉफी शॉप खोल रहे हैं। यह नई कॉफी शॉप यूटिका रिज में स्थित होगी। ऐप ऑर्डर […]

WWE Smackdown- Seth Rollins से खोली नई कॉफी शॉप, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके दी जानकारी:डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार सैथ रॉलिन्स (WWE Superstar Seth Rollins) ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वह आयोवा में 392 कैफ़े के नाम से एक और कॉफी शॉप खोल रहे हैं। यह नई कॉफी शॉप यूटिका रिज में स्थित होगी। ऐप ऑर्डर के लिए स्टोर कल खुला रहेगा। पूर्ण सेवा एक या दो सप्ताह से शुरू हो जाएगी। 2019 में रॉलिन्स ने डेवनपोर्ट आयोवा में एक कॉफी शॉप खोलने के लिए 392 कैफे (392 Cafe) के साथ भागीदारी की थी। सैथ का एक 392 कैफे क्लिंटन आयोवा में भी है।

पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन ने पोस्ट किया कि “मुझे आपका परिचय करने की अनुमति दें … @ 392uticaकुछ साल पहले मैंने यह पता लगाने के लिए इसे अपना मिशन बना लिया था कि कॉफी गेम को अपने होम टॉउन के स्तर को कैसे बढ़ाया जाए। गंभीरता से @mrsjennamarie और @judsondean बस एक ही समय में एक ही मिशन पर थे और @392dport का जन्म हुआ कहने के लिए कि तीसरे और स्कॉट के कोने पर छोटी दुकान थी लेकिन सफल रही है।

इस दुकान ने जिस समुदाय की खेती की है, वह सभी चीज़ों से बड़ा है जिसका मैंने कभी सपना देखा था तो यहाँ हमारी..एक और दुकान है। खूबसूरती से तैयार की गई, हमारी कॉफी की तरह और हमारे समुदाय की तरह। हमे कल ऐप ऑर्डर (ऐप स्टोर पर #392GO) के खुलने की उम्मीद है। एक या दो सप्ताह में पूरी सेवा हो जाएगी। हमारी तरफ से आप सभी के लिए प्यार और कॉफी के साथ जो हम दे सकते हैं!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Seth Rollins (@wwerollins)

सैथ के लिए आगे स्मैकडाउन में क्या?

सैथ की फ्यूड इस समय सेसारो के साथ चल रही है। कुछ हफ्तों पहले सैथ ने सेसारो पर बुरी तरह से हमला करके उन्हें घायल कर दिया था। जिसके बाद से ही सेसारो डब्लूयडब्ल्यूई टीवी पर दिखाई नहीं दे रहे है।लेकिन आने वाले हफ्तों में उम्मीद है कि सेसारो और सैथ का सामना स्मैकडाउन पर भी जारी रहेगा और हैल इन ए सैल पे-पर-व्यू में वहीं हमें इन दोनों के बीच में एक मैच भी देखने को मिल सकता है।

WWE

Editors pick