WWE
WWE News: Lacey Evans दूसरी बार बनने जा रही हैं मां, सोशल मीडिया पर शेयर किया बच्चे का जेंडर

WWE News: Lacey Evans दूसरी बार बनने जा रही हैं मां, सोशल मीडिया पर शेयर किया बच्चे का जेंडर

WWE News: Lacey Evans दूसरी बार बनने जा रही हैं मां, सोशल मीडिया पर शेयर किया बच्चे का जेंडर
WWE News- Lacey Evans दूसरी बार बनने जा रही हैं मां, सोशल मीडिया पर शेयर किया बच्चे का जेंडर:डब्ल्यूडब्ल्यूई विमेंस सुपरस्टार लेसी इवांस (WWE Women Superstar Lacy Evans) इस साल अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही हैं। जो एक बेबी गर्ल होने वाली है। इस बात की जानकारी खुद डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के द्वारा […]

WWE News- Lacey Evans दूसरी बार बनने जा रही हैं मां, सोशल मीडिया पर शेयर किया बच्चे का जेंडर:डब्ल्यूडब्ल्यूई विमेंस सुपरस्टार लेसी इवांस (WWE Women Superstar Lacy Evans) इस साल अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही हैं। जो एक बेबी गर्ल होने वाली है। इस बात की जानकारी खुद डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के द्वारा दी गई है। जहां कंपनी की तरफ से उन्हें शुभकामना भी दी गई है। लेसी काफी समय से ही डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी पर दिखाई नहीं दे रही और अब उनके बारे में यह खबर सामने आई है।

लेसी ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा फरवरी 2021 में की थी। जहां रॉ पर उन्हें शार्लेट और रिक फ्लेयर के साथ एक स्टोरीलाइन में डाला गया था। उस समय शार्लेट और लेसी की फ्यूड चल रही थी। जिसमें रिक फ्लेयर ने लेसी का साथ दिया था और उन्हें मैच जिताने में मदद की थी। जिसके बाद इस स्टोरीलाइन में यह बताया गया था कि लेसी रिक फ्लेयर के बच्चे की मां बनने वाली हैं।

उस समय लेसी प्रेग्नेंट थीं और इस स्टोरीलाइन का इस्तेमाल करके उन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी से दूर कर दिया गया था और इस स्टोरीलाइन के खत्म होने के बाद रिक फ्लेयर भी रॉ से चले गए थे। जिसके बाद लेसी के बारे में अब यह यह खबर सामने आ रही है।

कब होगी लेसी इवांस की रिंग में वापसी

लेसी ने सिर्फ अभी अपने दूसरे बच्चे के लिंग का खुलासा किया है। लेकिन लेसी इवांस ने यह खुलासा नहीं किया है कि उनकी डिलीवरी कब होगी है। क्योंकि बच्चे की डिलीवरी के बिना वह रिंग में वापसी नहीं कर सकतीं।

इवांस ने अभी तक डब्ल्यूडब्ल्यूई में एक भी टाइटल नहीं जीता है। लेकिन उन्होंने कई मौकों पर रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप दोनों के लिए चुनौती दी है। यह देखा जाना बाकी है कि क्या इवांस के स्क्वायर सर्कल में लौटने पर यह बदल सकता है।

 

WWE

Editors pick