WWE
WWE News: क्या रेसलमेनिया 38 के लिए अब भी है Roman Reigns vs The Rock के मैच की प्लानिंग, यहां देखें पूरी डिटेल्स

WWE News: क्या रेसलमेनिया 38 के लिए अब भी है Roman Reigns vs The Rock के मैच की प्लानिंग, यहां देखें पूरी डिटेल्स

WWE News: क्या रेसलमेनिया 38 के लिए अब भी है Roman Reigns vs The Rock की प्लानिंग, यहां देखें पूरी डिटेल्स
WWE News- क्या रेसलमेनिया 38 के लिए अब भी है Roman Reigns vs The Rock के मैच की प्लानिंग, यहां देखें पूरी डिटेल्स:कई बार डब्ल्यूडब्ल्यूई की योजनाओं के ऊपर अफवाहें भारी पड़ जाती हैं। जब भी बड़े स्टार्स को लेकर कुछ अनुमान लगाया जाता है तो अफवाहों का बाजार गर्म हो जाता है। ऐसा ही […]

WWE News- क्या रेसलमेनिया 38 के लिए अब भी है Roman Reigns vs The Rock के मैच की प्लानिंग, यहां देखें पूरी डिटेल्स:कई बार डब्ल्यूडब्ल्यूई की योजनाओं के ऊपर अफवाहें भारी पड़ जाती हैं। जब भी बड़े स्टार्स को लेकर कुछ अनुमान लगाया जाता है तो अफवाहों का बाजार गर्म हो जाता है। ऐसा ही एक उदाहरण है द रॉक बनाम रोमन रैंस ( Roman Reigns vs The Rock) का मैच, जो डलास में रेसलमेनिया 38 (Wrestlemania 38 in Dallas) में होने की अफवाह थी। लेकिन अब कहा जा रहा है कि इस मुकाबले को शोपीस इवेंट के लिए कभी योजनाबद्ध नहीं किया गया था।

अब जो कहानी सामने आई है वह यह है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई ने कभी भी रैसलमेनिया 38 में द रॉक बनाम रोमन रैंस पर चर्चा नहीं की थी। इसलिए जो लोग द रॉक की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वे निश्चित रूप से इस खबर से निराश होंगे।

ये भी पढ़ें- WWE Raw: स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन Becky Lynch ने इस हॉल ऑफ फेमर को मैच के लिए किया टीज, जानिए कौन हैं ये वूमेन सुपरस्टार

WWE News: क्रिएटिव टीम ने कभी भी इस ड्रीम मैच के आइडिया पर काम नहीं किया
डब्ल्यूडब्ल्यूई क्रिएटिव टीम के एक स्थायी सदस्य ने रिंगसाइड न्यूज के स्टीव कैरियर को बताया की कि रोमन बनाम द रॉक हमेशा से अफवाह रही है और यह कभी भी योजना नहीं रही है। स्टीव कैरियर ने इसी के बारे में एक ट्वीट पोस्ट किया है,

“एक कहानी चल रही है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई डलास में पागलपन की बुकिंग कर रहा है” लेकिन हमें द रॉक नहीं मिल सकते “मेंटली।

यह वह नहीं है”

हमें बताया गया था: “रैंस डलास में रेसलमेनिया में रॉक से नहीं लड़ रहे हैं। यह हमेशा के लिए अफवाह रही है और यह कभी भी योजना नहीं रही है।”

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE News: Is Roman Reigns vs. The Rock still in plans for Wrestlemania 38? Check here

WWE News: क्या रेसलमेनिया 39 में हो सकता है रोमन रैंस बनाम द रॉक?
रेसलमेनिया 39 सोफी स्टेडियम के लिए निर्धारित है, जो हॉलीवुड के करीब है जहां द रॉक संभवतः अपने चचेरे भाई रोमन रैंस का सामना करने के लिए लौट सकते हैं। यह मैच रैसलमेनिया 39 के लिए बहुत बड़ा ड्रॉ हो सकता है खासकर हॉलीवुड के पास इसकी लोकेशन को देखते हुए।

अफवाहें तो यह भी बताती हैं कि नवंबर में होनें वाले सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में ग्रेट वन दिखाई दे सकते हैं। लेकिन डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से इसको लेकर अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है।

लेकिन अभी रोमन रैंस 21 अक्टूबर को सऊदी अरब के रियाद में डब्ल्यूडब्ल्यूई क्राउन ज्वेल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। जहां उनका सामना द बीस्ट इनकार्नेट ब्रॉक लेसनर के साथ होगा।

WWE

Editors pick