WWE
WWE Money in the Bank: Roman Reigns को ये तीन सुपरस्टार दे सकते हैं चुनौती, इनमें से किसी को मिल सकता है टाइटल मैच

WWE Money in the Bank: Roman Reigns को ये तीन सुपरस्टार दे सकते हैं चुनौती, इनमें से किसी को मिल सकता है टाइटल मैच

WWE Money in the Bank: Roman Reigns को ये तीन सुपरस्टार दे सकते हैं चुनौती, इनमें से किसी को मिल सकता है टाइटल मैच
WWE Money in the Bank- Roman Reigns को ये तीन सुपरस्टार दे सकते हैं चुनौती, इनमें से किसी को मिल सकता है टाइटल मैच:स्मैकडाउन (Smackdown) के पिछले हफ्ते के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रैंस और रे मिस्टेरियो को बीच में हैल इन ए सैल मैच हुआ था। जहां रोमन ने रे […]

WWE Money in the Bank- Roman Reigns को ये तीन सुपरस्टार दे सकते हैं चुनौती, इनमें से किसी को मिल सकता है टाइटल मैच:स्मैकडाउन (Smackdown) के पिछले हफ्ते के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रैंस और रे मिस्टेरियो को बीच में हैल इन ए सैल मैच हुआ था। जहां रोमन ने रे को हराकर अपने इस टाइटल को बरकरार रखा। डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) का आगामी पीपीवी मनी इन दे बैंक हैं और डब्लयूडब्ल्यूई फैंस के मन में यह सवाल उठना लाजमी है कि इस पीपीवी में रोमन रैंस (Roman Reigns) का सामना कौन करेगा। अगर देखा जाए तो ब्लू ब्रांड पर ऐसे तीन सुपरस्टार हैं जो मनी इन द बैंक पीपीवी के लिए रोमन रैंस को चुनौती दे सकते हैं।

WWE Money in the Bank: Cesaro


रेसलमेनिया बैकलैश के इस रीमैच की संभावना फिर से बन सकती है। जहां ! स्विस सुपरमैन रोमन रेंस को फिर से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मनी इन द बैंकी पीपीवी के लिए चैलेंज कर सकते हैं। रेसलमेनिया बैकलैश में सेसारो रोमन रैंस से टक्कर लेते हुए तो दिखाई दिए,लेकिन वह जीत न सके। ऐसे में इन दोनों के रीमैच की संभावना फिर से बन सकती है।

ये भी पढ़ें-WWE News: Goldberg ने डब्ल्यूडब्ल्यूई ड्राफ्ट की प्रारंभिक सूची में जगह बनाई लेकिन ये बड़ा नाम है गायब,जानिए क्या है वजह

WWE Money in the Bank: Big E

बिग ई रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं इस बात को वह कई बार कह चुके हैं। डब्ल्यूडब्ल्यूई समरस्लैम जॉन सीना और रोमन रैंस के मैच की अफवाहें काफी तेजी से फैल रही हैं। ऐसे में इस बात की संभावना बनती हैं कि रोमन रैंस और न्यू डे के पूर्व सदस्य के बीच मनी इन द बैंक में यह एकमात्र मैच हो सकता है और बिग ई को यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने का मौका मिल सकता है।

WWE Money in the Bank: Seth Rollins


अगर ब्लू ब्रांड में रोमन रैंस के बाद किसी बड़े सुपरस्टार का नाम सामने आता है तो वह सैथ रॉलिंस का है। हैल इन ए सैल के अंदर सेसारो को मात देने के बाद सैथ रॉलिंस अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच की मांग कर सकते हैं और अगर देखा जाए तो सेसारो के साथ अब उनकी स्टोरीलाइन अब खत्म ही हो चुकी है और काफी समय से सैथ रॉलिंस ने कोई भी चैंपियनशिप मैच नहीं लड़ा है। इसलिए ऐसे में संभावना यह भी बनती है कि सैथ रॉलिंस और रोमन रैंस के बीच मनी इन द बैंक में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक मैच हो सकता है।

WWE

Editors pick