Wrestling
Sushil Kumar ने जेल में फिर की डिमांड, सुशील कुमार जेल में देखना चाहते हैं TV, ये बताई वजह!

Sushil Kumar ने जेल में फिर की डिमांड, सुशील कुमार जेल में देखना चाहते हैं TV, ये बताई वजह!

Sushil Kumar ने जेल में फिर की डिमांड, सुशील कुमार जेल में देखना चाहते हैं TV, ये बताई वजह!
Sushil Kumar ने जेल में फिर की डिमांड, सुशील कुमार जेल में देखना चाहते हैं TV, ये बताई वजह: सुशील कुमार तिहाड़ जेल में बंद है, वह दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुई पहलवान सागर धनखड़ (Sagar Dhankar Murder) की हत्या में आरोपी है. दिल्ली कोर्ट ने सुशील कुमार को 9 जुलाई तक न्यायिक हिरासत […]

Sushil Kumar ने जेल में फिर की डिमांड, सुशील कुमार जेल में देखना चाहते हैं TV, ये बताई वजह: सुशील कुमार तिहाड़ जेल में बंद है, वह दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुई पहलवान सागर धनखड़ (Sagar Dhankar Murder) की हत्या में आरोपी है. दिल्ली कोर्ट ने सुशील कुमार को 9 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा है, वह तिहाड़ की जेल नंबर 2 में बंद (Sushil Kumar In Tihar) है और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पहलवान के साथ सेल में अन्य कोई कैदी को नहीं रखा गया है. अब सुशील कुमार ने तिहाड़ जेल प्रशासन को पात्र लिखकर सेल में टीवी की मांग की है. एप्लिकेशन में मांग की है कि जिस सेल में वह बंद है, उसमें दूसरा कोई नहीं है और सुशील कुमार को अकेला महसूस होता है. सुशील कुमार द्वारा मांग की गई है कि उनकी सेल में टीवी लगाया जाए जिससे वह देश दुनिया में, कुश्ती में क्या चल रहा है उसकी जानकारी प्राप्त कर सके.

Sushil Kumar Case- तिहाड़ जेल में हाई सिक्योरिटी के बीच है सुशील कुमार

हत्या के आरोपी और ओलिंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार तिहाड़ जेल नंबर 2 में बंद है, और उनकी सिक्योरिटी काफी हाई है. हाई सिक्योरिटी के कई कारण है, एक तो सुशील कुमार ओलिंपिक पदक विजेता है और देश में उनका काफी नाम रहा है वहीं वह देश के चर्चित मर्डर केस में आरोपी है. इसके साथ खबरों के अनुसार सुशील कुमार को किसी गैंग से भी खतरा है. ऐसे में सुशील कुमार हाई सिक्योरिटी के बीच जेल में बंद है. सुशील कुमार के टीवी मांग पर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है.

यह भी देखें – Dinesh Karthik ने मांगी माफी, बैट को बताया था ‘पड़ोसी की बीबी’,कहा- पत्नी और मां ने भी लगाई डांट

प्रोटीन डाइट को लेकर भी सुशील कुमार ने की थी मांग

रेसलर सुशील कुमार ने इससे पहले प्रोटीन डाइट को लेकर भी मांग की थी. दरअसल तिहाड़ जेल से पहले सुशील कुमार दिल्ली की मंडोली जेल में बंद थे, जहां पहलवान ने अपनी हाई प्रोटीन डाइट को लेकर मांग की थी, लेकिन सुशील की इस मांग को जेल प्रशासन ने माना नहीं था और इसे ठुकरा दिया था.

Editors pick