Wrestling
बजरंग पुनिया को मिली बड़ी राहत, इस बड़े केस में मिली जमनात

बजरंग पुनिया को मिली बड़ी राहत, इस बड़े केस में मिली जमनात

बजरंग पुनिया को मिली बड़ी राहत, इस बड़े केस में मिली जमनात
पहलवान बजरंग पुनिया (Bajrang Punia) को गुरुवार को दिल्ली की एक अदालत ने कोच नरेश दहिया द्वारा दायर आपराधिक मानहानि मामले में जमानत दे दी

पहलवान बजरंग पुनिया (Bajrang Punia) को गुरुवार को दिल्ली की एक अदालत ने कोच नरेश दहिया द्वारा दायर आपराधिक मानहानि मामले में जमानत दे दी, जिन्होंने शीर्ष पहलवान पर महासंघ प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान अपने बयान से उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया था।

बजरंग पुनिया को मिली बड़ी राहत

पहलवानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान बजरंग ने कहा था कि दहिया के पास आंदोलन का विरोध करने की कोई विश्वसनीयता नहीं है क्योंकि वह खुद बलात्कार के मामले का सामना कर रहे हैं। दहिया ने तब अदालत का रुख किया था, जिसने बजरंग को बुलाया था, जिन्हें हाल ही में एशियाई खेलों में हार का सामना करना पड़ा था और उन्हें बिना पदक के वापस लौटना पड़ा था।

कार्यवाही के बाद पीटीआई को बताया, “‘बजरंग ने शारीरिक उपस्थिति से छूट मांगी थी और पहली तीन सुनवाई में अनुपस्थित रहे। वह आज सशरीर पेश हुए और कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है। दहिया का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील राजेश कुमार रेक्सवाल ने कहा, ”सुनवाई की अगली तारीख 5 मार्च है।”

दहिया ने अदालत में दलील दी थी कि वह बलात्कार के मामले में बरी हो चुका है और बजरंग की टिप्पणियों से उसकी बदनामी हुई है। पहलवान बजरंग, विनेश फोगाट और साक्षी मलिक ने डब्ल्यूएफआई प्रमुख के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए आरोप लगाया था कि उन्होंने कई महिला पहलवानों का यौन शोषण किया है।
सिंह, जो अब इस मामले में अदालती मुकदमे का सामना कर रहे हैं, ने सभी आरोपों से इनकार किया है।

Editors pick