Athletics
Tokyo Olympics: ओलंपिक से पहले भारत को बड़ा झटका, चोटिल हुए पहलवान Bajrang Punia, कोच ने कह दी बड़ी बात

Tokyo Olympics: ओलंपिक से पहले भारत को बड़ा झटका, चोटिल हुए पहलवान Bajrang Punia, कोच ने कह दी बड़ी बात

Tokyo Olympics: टोक्यो ओलंपिक्स से पहले बुरी खबर, पहलवान Bajrant Punia हुए चोटिल, जानिए कोच क्या बोले
Tokyo Olympics: ओलंपिक से पहले भारत को बड़ा झटका, चोटिल हुए पहलवान Bajrang Punia, कोच ने दी बड़ी अपडेट: टोक्यो ओलंपिक्स को शुरू होने में अब एक महीने से भी कम का समय बचा हुआ है, लेकिन उससे पहले भारत को एक बड़ा झटका लगा है. भारतीय पहलवान बजरंत पुनिया (Bajrang Punia Injury) रूस के […]

Tokyo Olympics: ओलंपिक से पहले भारत को बड़ा झटका, चोटिल हुए पहलवान Bajrang Punia, कोच ने दी बड़ी अपडेट: टोक्यो ओलंपिक्स को शुरू होने में अब एक महीने से भी कम का समय बचा हुआ है, लेकिन उससे पहले भारत को एक बड़ा झटका लगा है. भारतीय पहलवान बजरंत पुनिया (Bajrang Punia Injury) रूस के एक लोकल टूर्नामेंट में खेलते हुए चोटिल हो गए हैं. बजरंग पुनिया के दाएं पैर के घुटने में चोट लग गई है.

बजरंग पुनिया टोक्यो ओलंपिक्स में भारत के लिए पहलवान में अपनी दावेदारी पेश करेंगे, लेकिन उससे पहले पहलवान का चोटिल हो जाना बुरी खबर है. हालांकि बजरंग पुनिया के कोच ने उनकी चोट को लेकर बड़ी और राहतभरी जानकारी दी है. कोच शैको बेंटिनीडीस ने कहा है कि बजरंग पुनिया की चोट ज्यादा नहीं है, और अधिक परेशानी की कोई बात नहीं है.

बजरंग पुनिया मैच खेलते हुए चोटिल

टोक्यो ओलंपिक्स के लिए क्वालिफाय कर चुके भारतीय पहलवान बजरंग पुनिया रूस के लोकल टूर्नामेंट Ali Alyev में खेल रहे थे. टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले में बजरंग के सामने A Kudyev थे, इस मैच में खेलते हुए ही बजरंग पुनिया को चोट लगी. मैच में विरोधी प्लेयर ने बजरंग पुनिया के दाएं पैर पर अटैक किया, और उसे खींचा. इस पर बजरंग पुनिया उल्टे हो गए, उसके बाद विरोधी आगे कोई दांव लगाते, दर्द से तपड़ते बजरंग पुनिया ने हार मान ली थी.

यह भी पढ़ें- Euro 2020 Knockout Fixtures: यूरो कप के नॉकआउट मुकाबलों की फुल डिटेल, कब कहां और किन टीमों के बीच होंगे यूरो 2020 के नॉकआउट मैच

मैच रेफ़री ने तुरंत मुकाबले को रोका, और फिजियो को आने के लिए कहा. बजरंग पुनिया आसानी से खड़े नहीं हो पा रहे थे, और वह लंगड़ाते हुए जा रहे थे. बजरंत पुनिया के कोच ने पीटीआई से कहा, वह ठीक है और सब नार्मल है, बजरंग पुनिया को पैन किलिंग इंजेक्शन दिए गए हैं. बजरंग पुनिया की चोट ज्यादा सीरियस नहीं लग रही है, वह जल्द ठीक हो जाएंगे.

Editors pick