Wrestling
अंशु मलिक हुई बड़ी साजिश का शिकार, बोली- फेक एमएमएस के जरिए मुझे बदनाम करने की कोशिश

अंशु मलिक हुई बड़ी साजिश का शिकार, बोली- फेक एमएमएस के जरिए मुझे बदनाम करने की कोशिश

भारतीय पहलवान अंशु मलिक ने फेक एमएमएस वायरल मामले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है।
भारतीय महिलाा कुश्ती पहलवान अंशु मलिक का फेक एमएमएस वायरल किया गया था। जिसके बारे में सोशल मीडिया पर स्पष्टीकरण देते हुए उनके आंसू छलक पड़े।

वर्ल्ड चैंपियनशिप की रजत पदक विजेता पहलवान अंशू मलिक एक बड़ साजिश का शिकार हुई हैं, जिसके बारे में बताते हुए पहलवान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया। वीडियो में अंशु के आंसू छलक पड़े। पहलवान अंशु मलिक का एक फेक एमएमएस वीडियो वायरल किया गया था, जिसे काफी लोगों के बीच प्रसारित किया जा चुका है।

पहलवान अंशु मलिक हाल ही में फेक एमएमएस वायरल का शिकार हो गई थीं। सोशल मीडिया पर वायरल इस एमएमएस को तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ करके बनाया गया था। इसको लेकर अंशु के पिता ने पहले ही शिकायत दर्ज करा दी है। मंगलवार को पहलवान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें उन्होंने इस फेक एमएमएस के बारे में सभी को बताया। सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर करते हुए अंशु के आंसू छलक पड़े।

https://www.instagram.com/reel/CxXRSzQJgV9/?utm_source=ig_web_copy_link

उन्होंने कहा कि “पिछले कुछ दिनों से मेरे नाम से एक फेक वीडियो वायरल किया जा रहा था। मैं उस वीडियो में नहीं हूं, यह मुझे बदनाम करने की एक साजिश है। जिस लड़के ने यह किया था, उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अपराधी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।” अंशु ने कहा कि “जो वीडियो मेरा नहीं है, उसको लेकर मुझे घटिया कमेंट आने लगे। उन लोगें ने मेरे परिवार के बारे में नहीं सोचा कि हम कि मेंटल ट्रॉमा से गुजर रहे होंगे। बिना सच को जाने मुझे दोषी करार कर दिया गया।”

अंशु इन दिनों घुटने की चोट की वजह से एशियन गेम्स में हिस्सा नहीं ले सकी और चेन्नई में रिहेबिलिटेशन में हैं। इस मामले में अंशू के चाचा संदीप मलिक ने आरोप लगाया कि 22 वर्षीय पहलवान की तस्वीर इंटरनेट से ली गई थी। उन्होंने कह कि “वीडियो एक अलग लड़की और लड़के का है और यह लगभग दो साल पुराना है। वीडियो में दिख रहे ये कपल अब पति-पत्नी हैं. लड़की हिमाचल प्रदेश की रहने वाली है और लड़का हरियाणा का रहने वाला है। वे भी पहलवान (स्थानीय स्तर) हैं।”

यह भी देखेंः दूसरी बार क्यों शादी कर रहे हैं शाहीन अफरीदी? मेहंदी सेरेमनी की वीडियो हो रही है वायरल

अंशू मलिक 2021 विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में 57 किलोग्राम वर्ग में रजत पदक जीतने वाली भारत की पहली महिला पहलवान हैं। उन्होंने कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप के 60 किलोग्राम वर्ग में भी स्वर्ण पदक जीता था। इसके अलावा एशियाई कुश्ती चैंपियनशिपद 2020 में 57 किलोग्राम भार वर्ग में भी अंशु के नाम कांस्य पदक है।

Editors pick