Wrestling
Chhatrasal Stadium Murder Case: दिल्ली कोर्ट ने पहलवान सुशील कुमार की जमानत याचिका खारिज की

Chhatrasal Stadium Murder Case: दिल्ली कोर्ट ने पहलवान सुशील कुमार की जमानत याचिका खारिज की

Chhatrasal Stadium Murder Case: दिल्ली कोर्ट ने Wrestler Sushil Kumar की जमानत याचिका खारिज की – Sagar Dhankad
Chhatrasal Stadium Murder Case: दिल्ली कोर्ट ने पहलवान सुशील कुमार की जमानत याचिका खारिज की – दिल्ली हाईकोर्ट ने मंगलवार को पहलवान सागर धनखड़ मर्डर केस के आरोपी और ओलंपिक पदक विजेता रेसलर सुशील कुमार की जमानत याचिका खारिज कर दी है। सागर धनखड़ की हत्या मई में दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुए मारपीट में […]

Chhatrasal Stadium Murder Case: दिल्ली कोर्ट ने पहलवान सुशील कुमार की जमानत याचिका खारिज की – दिल्ली हाईकोर्ट ने मंगलवार को पहलवान सागर धनखड़ मर्डर केस के आरोपी और ओलंपिक पदक विजेता रेसलर सुशील कुमार की जमानत याचिका खारिज कर दी है। सागर धनखड़ की हत्या मई में दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुए मारपीट में हुई थी। अतिरिक्त सत्र के न्यायाधीश शिवाजी आनंद ने अभियोजन और बचाव पक्ष की दलीलें सुनने के बाद कुमार को राहत देने से इनकार कर दिया।

कुमार ने अदालत से राहत की मांग करते हुए कहा था कि पुलिस ने उनके खिलाफ झूठा मामला बनाया और उनकी ‘छवि को दोषी’ की तरह पेश किया।

38 वर्षीय पहलवान को 23 मई को गिरफ्तार किया गया था और वह 2 जून 2021 से जेल में बंद है।

Chhatrasal Stadium Murder Case: कुमार ने अन्य लोगों के साथ मिलकर कथित संपत्ति विवाद को लेकर मई में स्टेडियम में पूर्व जूनियर राष्ट्रीय कुश्ती चैंपियन सागर धनखड़ और उनके दोस्तों के साथ कथित तौर पर मारपीट की थी। बाद में धनखड़ ने दम तोड़ दिया और उनकी जान चली गई। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी मौत किसी रॉड जैसे चीज के सर पर गंभीर चोट लगने के कारण हुई थी।

रिपोर्ट के अनुसार, साल 2008 में बीजिंग ओलंपिक में कांस्य पदक और 2012 के खेलों में लंदन में रजत पदक जीतने वाले कुमार पर डकैती, रॉबरी और बेईमानी से चोरी की संपत्ति हड़पने का भी मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने 2 अगस्त को दायर पहली चार्जशीट में 13 आरोपियों को नामजद किया था और ओलंपियन को मुख्य आरोपी बनाया था। पुलिस ने सोमवार को कहा कि कथित हत्या मामले में कम से कम 17 आरोपी हैं और कहा कि वह जल्द ही पूरक चार्जशीट दाखिल करेगी।

ये भी पढ़ें – Chhatrasal Stadium Murder Case: Sushil Kumar ने जेल में फिर की डिमांड, सुशील कुमार जेल में देखना चाहते हैं TV, ये बताई वजह!

Editors pick