Wrestling
बजरंग पुनिया ने दी बृज भूषण के बेटे को खुले आम धमकी

बजरंग पुनिया ने दी बृज भूषण के बेटे को खुले आम धमकी

बजरंग पुनिया ने दी बृज भूषण के बेटे को खुले आम धमकी
डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष बृज भूषण (Brij Bhushan) के बेटे करण सिंह को उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ का अध्यक्ष चुना गया है।

डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष बृज भूषण के बेटे करण सिंह को उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ का अध्यक्ष चुना गया है। जिसके बाद भारतीय पहलवान बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक ने विरोध फिर से शुरू करने की धमकी दी है।

बजरंग ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “अभी 2-3 दिन पहले, बृजभूषण के बेटे यूपी कुश्ती संस्था के अध्यक्ष बन गए, जबकि उन्होंने कहा था कि उनके परिवार से कोई भी कुश्ती प्रशासन में नहीं आएगा। सरकार ने वादा किया था कि बृज भूषण या उनके रिश्तेदार या सहयोगी खेल पर शासन नहीं करेंगे।”

बजरंग ने आगे कहा, “हम पहलवान उन सभी लोगों से बात करेंगे जो हमारा समर्थन करते हैं – किसान समूह, खाप पंचायतें, श्रमिक संघ और महिला संगठन – और अगले दो से तीन दिनों में निर्णय लेंगे। मैं सरकार से अनुरोध करता हूं कि हमें फिर से विरोध प्रदर्शन शुरू करने के लिए मजबूर न करें।”

उन्होंने एक्स पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा “अगले कुछ दिनों में, हम विरोध प्रदर्शन में शामिल सभी लोगों से बात करेंगे और भविष्य की कार्रवाई तय करेंगे। मैं सरकार से अनुरोध करती हूं कि बृज भूषण से जुड़े लोगों को डब्ल्यूएफआई से हटा दिया जाए और किसी ऐसे व्यक्ति को शीर्ष पर रखा जाए जो स्वच्छ और सक्षम हो।”

Editors pick