WWE Smackdown Results Today: रे और डोमिनक ने किए अपने टाइटल रिटेन, अगले हफ्ते होंगी दो चैंपियनशिप डिफेंड,जानिए स्मैकडाउन के आज के एपिसोड का पूरा हाल

WWE Smackdown Results Today- रे और डोमिनक ने किए अपने टाइटल रिटेन, अगले हफ्ते होंगी दो चैंपियनशिप डिफेंड,जानिए स्मैकडाउन के आज के…

WWE Smackdown Results Today: रे और डोमिनक ने किए अपने टाइटल रिटेन, अगले हफ्ते होंगी दो चैंपियनशिप डिफेंड,जानिए स्मैकडाउन के आज के एपिसोड का पूरा हाल
WWE Smackdown Results Today: रे और डोमिनक ने किए अपने टाइटल रिटेन, अगले हफ्ते होंगी दो चैंपियनशिप डिफेंड,जानिए स्मैकडाउन के आज के एपिसोड का पूरा हाल

WWE Smackdown Results Today- रे और डोमिनक ने किए अपने टाइटल रिटेन, अगले हफ्ते होंगी दो चैंपियनशिप डिफेंड,जानिए स्मैकडाउन के आज के एपिसोड का पूरा हाल:स्मैकडाउन (Smackdown) का शो आज काफी जबरदस्त रहा। इस हफ्ते जो मैच बुक किए गए थे।वह भी काफी शानदार थे। इतना ही नहीं स्मैकडाउन में अगले हफ्ते के लिए भी दो बड़े मैचों की घोषणा कर दी गई है। जिसमें अपोलो क्रूस (Apollo Crews) अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप (Intercontinental Championship ) को डिफेंड करेंगे तो वहीं रे और डोमनिक अपने टैग टीम टाइटल को बचाने की कोशिश करेंगे। लेकिन क्या हुआ आज स्मैकाडाउन शो पर आइए जानते हैं

WWE Smackdown Results Today Starting Segment

स्मैकडाउन में आज शुरुआत में ही रोमन रैंस और द उसोस के बीच में एक सेगमेंट देखने को मिला। जिसमें रोमन ने जिमी एंडगेम के बारे में बात की। जहां जिमी ने कहा की वह अपने भाई के साथ मिलकर टैग टीम टाइटल्स को जीतना चाहते हैं और रोमन यूनिवर्सल चैंपियन ही बने रहे। जिसके बाद रोमन अपने भाईयों को आज के टैग टीम मैच के लिए शुभकामनाएं देते हैं जिमी के जाने के बाद जे ने रोमन से कहा कि वह सिर्फ अपने भाई के लिए इस मैच को लड़ रहे हैं। लेकिन वह हमेशा रोमन के वफादार बनकर रहेंगे।जिस पर रोमन कहते हैं यह सब जिमी को बिल्कुल भी पता न चले।

WWE Smackdown Results Today The Usos vs The Stree Profits

द उसोस और स्ट्रीट प्रॉफिटस के बीच मुकाबला काफी शानदार रहा। जहां जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। जिमी और जे का यह इस साल का पहला टैग टीम मैच है। इस मैच में स्ट्रीट प्रॉफिट और उसोस की तरफ से कई मूव्स और फिनिशर देखने को मिले। इस मैच की शुरूआत में दोनों टीमों ने लगातार अपने पार्टनर्स को टैग किया।लेकिन इस मैच के अंत होने से पहले जे उसो ने जिमी को स्प्लैश से बचाया। जिसके बाद एंजलो डॉकिंस ने रिंगसाइड पर जे उसो पर हमला कर दिया। रिंग में मॉटेज और जिमी मुकाबला कर रहे थे। जहां जिमी ने एक किक लगाकर मॉटेज को पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया।

WWE Smackdown Results Today Natalya And Tamina vs Riot Squad

विमेंस टैग टीम चैंपियन नताल्या और टमिना का सामना आज रायट स्कवाड से हुआ। अगर इस मैच की बात करें तो यह मैच ज्यादा लंबा नहीं चला। लेकिन चारों सुपस्टार्स ने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। इस मैच में लिव मॉर्गन ने रिंगसाइड पर नताल्या की हालत खराब कर दी थी। लेकिन इसके बाद टमिना ने अपने पार्टनर को बचाते हुए रूबी रायट को स्पलैश करके पिन कर दिया और इस मैच को जीत लिया।

WWE Smackdown Results Bianca Belair vs Carmella

बियांका और कार्मेला के इस मैच के बीच में अचानक से बेले की एंट्री कमेंट्री टीम की तरफ से होती है। लेकिन यह मैच जारी रहा। इस मैच में बेले ने कमेंट्री से बियांका का काफी ध्यान भटकाने की कोशिश की। यह मुकाबला भी काफी शानदार था। कार्मेला ने बियांका को एक जबरदस्त टक्कर दी। लेकिन अंत में बियांका ने अपना फिनिशिंग मूव केओडी लगाकर इस मैच को जीत लिया। जिसके बेले कमेंट्री टेबल पर चढ़कर बियांका घूरने लगी।

WWE Smackdown Results Seth Rollins Segment

सैथ रॉलिंस ने रिंग में एंट्री करते के साथ ही सेसारो को रिंग में बुलाया लेकिन वह नहीं आए। जिसके बाद सैथ कहते कि आज उनका जन्मदिन है और इसे वह ठीक तरीके से मनाएंगे। इसके बाद सैथ सेसारो कहते हैं कि उनकी टीम ने पता लगाया है कि सेसारो हॉस्पिटल में कैसा है और फिर वह सेसारो का मजाक बनाते हैं। इसके बाद सेसारो को सैथ चेतावना देते हैं उन्हें अपने इस हमले का कारण बताते हैं।

WWE Smackdown Results Today Apollo Crews vs Kevin Owens

आज अपोलो क्रूस और केविन ओवंस के बीच में एक मैच देखने को मिला। इस मैच में केविन ने अपोलो के ऊपर अपनी पकड़ बना रखी थी। अपोलो को इस मैच में केविन के सामने काफी संघर्ष करना पड़ रहा था। लेकिन जब केविन ने इस मैच को खत्म करने के लिए अपोलो पर अपना फिनिशिंग मूव स्टनर लगाया और अपोलो को पिन करने की कोशिश की उसी समय कमांडर अजीज ने केविन पर नाइजीरियरन नेल लगा दिया। जिसके बाद रेफरी ने इस मैच को रोक दिया और अपोलो को डिस्क्वालिफाई कर दिया और अपोलो इस मैच को डिस्क्वालिफिकेशन से जीत गए।

WWE Smackdown Results Today Backstage

रोमन रैंस ने जे उसो को अगले हफ्ते टैग टीम टाइटल के पीछे न जानें की सलाह दी और कहा कि तुम वही कर रहे हो जो पहले से करते आए हो। क्या तुम वही करना चाहते है जो पहले से करते आए हो। तुम पहले शो को खत्म करते थे अब शुरुआत कर रहे हो। इसके साथ ही रोमन ने जे को चेतावनी भी दी।

WWE Smackdown Results Today Shinsuke Nakamura vs Chad Gable

इस मैच की शुरुआत होने से पहले ही ओटिस ने नाकामुरा पर अटैक कर दिया।जिसकी वजह से शुरुआत में चैड गेबल ने इस मैच में पकड़ बना ली। जिसके बाद नाकामुरा ने भी इस मैच में वापसी की। इस मैच के बीच में किंग कॉर्बिन अपने आते हैं और अपने ताज को लेकर जाने लगते हैं। जिस पर नाकामुरा का ध्यान हीं होता। इसके बाद नाकामुरा चैड गेबल पर अपना फिनिशिंग मूव लगाकर जीत हासिल कर लेते है।

WWE Smackdown Results Today Rey Mysterio and Dominik Mysterio vs. Robert Roode and Dolph Ziggler for Smackdown Tag Team Championship

डर्टी डॉग्स ने मैच शुरू होने से पहले रे मिस्टीरियो पर बैकस्टेज हमला कर दिया।जिसके बाद डोमिनिक मिस्टेरियो के लिए यह 2 ऑन 1 की स्थिति बन गई डोमिनिक ने अपने दम पर मैच की शुरुआत की। जिगलर और रूड डोमिनिक के ऊपर हावी थे और उन्होंने उसे आराम करने के लिए एक पल भी नहीं दिया। हालांकि डोमिनिक ने मैच में कई बार वापस आने की कोशिश की। लेकिन वह ऐसा कर नहीं पाए।लेकिन इस मैच के खत्म होने से पहले रे मिस्टेरियो का म्यूजिक बज जाता है। इस म्यूजिक का लाभ उठाते हुए डोमिनिक ने टाइटल को बरकरार रखने के लिए रॉबर्ट रूड पर एक रोल-अप पिन हासिल किया। मैच खत्म होने के बाद,जिमी और जे रिंग में आए और रे और डोमिनिक को घूरने लगे।

 

Share This: