IND vs ENG LIVE: इंग्लैंड के खिलाफ अपनी पारी पर बोले ऋषभ पंत, “मैंने गेंदबाजों को मानसिक रूप से परेशान करने की कोशिश की”

IND vs ENG LIVE: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांचवां टेस्ट 1 जुलाई से शुरु हो गया है। वहीं…

IND vs ENG LIVE: इंग्लैंड के खिलाफ अपनी पारी पर बोले ऋषभ पंत, "मैंने गेंदबाजों को मानसिक रूप से परेशान करने की कोशिश की"
IND vs ENG LIVE: इंग्लैंड के खिलाफ अपनी पारी पर बोले ऋषभ पंत, "मैंने गेंदबाजों को मानसिक रूप से परेशान करने की कोशिश की"

IND vs ENG LIVE: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांचवां टेस्ट 1 जुलाई से शुरु हो गया है। वहीं आखिरी टेस्ट के पहले दिन भारत (Team India) की तरफ से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उनके प्रदर्शन के कारण हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है। वहीं पहले दिन के खत्म होने के बाद ऋषभ पंत ने कहा कि उनकी कोशिश थी कि वो इंग्लिश गेंदबाजों को मानसिक रूप से परेशान करे। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए hindi.insidesport.in

वहीं जब पंत बल्लेबाजी के लिए उतरे तो उस दौरान भारत 5 विकेट पर 98 रनों पर था। पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ ताबड़तोड़ पारी खेली और शुक्रवार को स्टंप्स पर भारत को 7 विकेट पर 338 रनों पर ले गए। उनकी 111 गेंदों की शानदार पारी में 19 चौके और चार छक्के थे। 24 वर्षीय पंत ने दिन का खेल खत्म होने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “इंग्लिश परिस्थितियों में अगर कोई गेंदबाज इसे पिच करता है, तो उसकी लय को बिगाड़ना अहम है, यही मुझे लगता है।”

IND vs ENG LIVE: महज 31 मैचों में Rishabh Pant ने पूरे किए टेस्ट में 2000 रन, सचिन तेंदुलकर के इस रिकॉर्ड को भी छोड़ा पीछे: Follow INDIA vs ENGLAND TEST LIVE
 

यह भी पढ़ें: IND vs ENG LIVE: ऋषभ पंत ने Ravindra Jadeja के साथ ‘स्पेशल चैट’ को लेकर किया खुलासा, जानें क्या बातें हुई दोनों खिलाड़ियों के बीच

चाहे इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन हों, जिन्होंने अपने 3/52 के साथ भारत को जल्दी हिला दिया, या कप्तान बेन स्टोक्स, जिन्होंने शॉर्ट-पिच सामान की पेशकश की, पंत अपने ब्लिट्जक्रेग के दौरान हास्यास्पद रूप से सहज दिखे। मैं एकतरफा खेलने की कोशिश नहीं करता, बल्कि मैं कई तरह के शॉट लगाने की कोशिश करता हूं- कभी-कभी मैं बाहर निकल जाता हूं, या बैकफुट पर खेलता हूं। मैं क्रीज का अच्छी तरह से इस्तेमाल करता रहता हूं। यह गेंदबाज को मानसिक रूप से परेशान करने के बारे में है और चीजें होती रहती हैं। यह पूर्व नियोजित नहीं है। मैं सिर्फ इस बात पर ध्यान देता हूं कि गेंदबाज क्या करने की कोशिश कर रहा है।”

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: