Tokyo Olympics: दक्षिण अफ्रीकी कोरोना संक्रमित खिलाड़ियों के संपर्क में आए 21 लोग, सभी आइसोलेशन में गए

Tokyo Olympics: दक्षिण अफ्रीकी कोरोना संक्रमित खिलाड़ियों के संपर्क में आए 21 लोग, सभी आइसोलेशन में गए- टोक्यो खेलों के शुरू होने…

Tokyo Olympics: दक्षिण अफ्रीकी कोरोना संक्रमित खिलाड़ियों के संपर्क में आए 21 लोग, सभी आइसोलेशन में गए
Tokyo Olympics: दक्षिण अफ्रीकी कोरोना संक्रमित खिलाड़ियों के संपर्क में आए 21 लोग, सभी आइसोलेशन में गए

Tokyo Olympics: दक्षिण अफ्रीकी कोरोना संक्रमित खिलाड़ियों के संपर्क में आए 21 लोग, सभी आइसोलेशन में गए- टोक्यो खेलों के शुरू होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में दक्षिण अफ्रीका के दल से एक बुरी खबर आई है। (Covid – 19 in Tokyo Olympics) दक्षिण अफ्रीका के सेवन्स रग्बी कोच नील पॉवेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद अधिकारियों ने रविवार को कहा, ओलंपिक शुरू होने से पहले दक्षिण अफ्रीका के लिए ये चौथा कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आया है। नील पॉवेल ने जापान पहुंचने पर जब टेस्ट किया गया। तब वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वह कागोशिमा में क्वारंटाइन है। जहां सेवन्स दस्ते (squad) मैच से पहले एक  training camp में हैं।

ये भी पढ़ें- Biggest Six: Liam Livingstone ने पाकिस्तान के खिलाफ अब तक का सबसे लंबा छक्का जड़ा! Video देख आपके उड़ जाएंगे होश

टोक्यो ओलंपिक खेलों ने 21 लोगों की पहचान की है जो दक्षिण अफ्रीकी पुरुष फुटबॉल टीम के तीन सदस्यों के करीबी संपर्कों के रूप में आए है। जिन्होंने एथलीटों के गांव में कोरोनावायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया था।

दक्षिण अफ्रीका का सामना गुरुवार को मेजबान जापान से होगा जब उद्घाटन समारोह की पूर्व संध्या पर पुरुष ओलंपिक फुटबॉल टूर्नामेंट शुरू होगा।

आयोजकों के अनुसार, सभी करीबी संपर्क दक्षिण अफ्रीकी फुटबॉल टीम का भी हिस्सा हैं। माना जा रहा है कि ज्यादातर स्टाफ के बजाय खिलाड़ी हैं। स्थिति शुरुआती गेम और बाकी टूर्नामेंट पर प्रभाव के बारे में चिंता पैदा करती है।

संक्रमित खिलाड़ी संभावित करीबी संपर्कों के साथ अपने कमरों में आइसोलेट हैं और उन्होंने अभ्यास में हिस्सा नहीं लिया है।

सभी करीबी संपर्कों को पीसीआर टेस्ट में निगेटिव आने के बाद विशेषज्ञों द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण कराने और अपने खेल के शासी निकाय से अनुमोदन प्राप्त करने के बाद ही प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति दी जाएगी।

Share This: