WWE Survivor Series 2021: ये हैं वो तीन रेसलर जिन्हें टीम रॉ और टीम स्मैकडाउन में जरूर मिलनी चाहिए थी जगह, यहां देखें कौन हैं ये सुपरस्टार

WWE Survivor Series 2021- ये हैं वो तीन रेसलर जिन्हें टीम रॉ और टीम स्मैकडाउन में जरूर मिलनी चाहिए थी जगह, यहां…

WWE Survivor Series 2021: ये हैं वो तीन रेसलर जिन्हें टीम रॉ और टीम स्मैकडाउन में जरूर मिलनी चाहिए थी जगह, यहां देखें कौन हैं ये सुपरस्टार
WWE Survivor Series 2021: ये हैं वो तीन रेसलर जिन्हें टीम रॉ और टीम स्मैकडाउन में जरूर मिलनी चाहिए थी जगह, यहां देखें कौन हैं ये सुपरस्टार

WWE Survivor Series 2021- ये हैं वो तीन रेसलर जिन्हें टीम रॉ और टीम स्मैकडाउन में जरूर मिलनी चाहिए थी जगह, यहां देखें कौन हैं ये सुपरस्टार: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) में होने वाले मेंस एंड विमेंस 5-ऑन-5 एलिमिनेशन टैग- मैच के लिए टीम रॉ और टीम स्मैकडाउन (Team RAW And Team Smackdown) की घोषणा कर दी है। दोनों ब्रांडो के लिए चुनी गई टीम लगभग एक समान ही नजर आ रही है। लेकिन कुछ ऐसे सुपरस्टार्स भी हैं। जिन्हें टीम रॉ और टीम स्मैकडाउन में जगह जरूप मिलनी चाहिए थीं। क्योंकि अगर इन सुपरस्टार्स को टीम में लिया जाता तो दोनों ब्रांडों की टीम काफी मजबूत नजर आती तो आइए जानते हैं कौन-से हैं वो सुपरस्टार जिन्हें जरूर बनना चाहिए टीम रॉ या टीम स्मैकडाउन का हिस्सा।

ये भी पढ़ें- WWE RAW: इस रॉ सुपरस्टार ने Eva Marie के रिलीज होने के बाद शेयर किया भावुक संदेश, कहा वह मेरी हीरो थीं

WWE Survivor Series 2021: बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले रॉ के ऐसे सुपरस्टार हैं। जिन्होंने काफी समय तक रेड ब्रांड पर राज किया। उन्होंने ड्रयू को डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप मैच में एक बार नहीं बल्कि तीन बार हराया है। बॉबी की ताकत का रिंग में नमूना सभी ने देखा है।

अगर बॉबी इस को रॉ की टीम में शामिल किया जाता तो टीम रॉ काफी मजबूत होती। ऑल-माइटी एक ऐसे सुपरस्टार हैं। जो अकेले अपने ही दम पर टीम स्मैकडाउन के दो से तीन सुपरस्टार को मैच से बाहर कर सकते थे। लेकिन डब्ल्यूडब्ल्यूई ने उन्हें टीम रॉ का हिस्सा नहीं बनाया।

WWE Survivor Series 2021: जिंदर महल
जिंदर महल को इस साल डब्ल्यूडब्ल्यूई ड्राफ्ट के दौरान स्मैकडाउन में ड्राफ्ट किया गया था। माना जा रहा था कि ब्लू ब्रांड में जाने के बाद जिंदर को जबरदस्त पुश मिल सकता है और वह इस साल होने वाले सर्वाइवर सीरीज के एलिमिनेशन टैग-टीम मैच के लिए टीम स्मैकडाउन का हिस्सा बन सकते हैं। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। बल्कि जब से जिंदर स्मैकडाउन में गए हैं तब ही से उन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी पर ही नहीं दिखाया गया।

जिंदर एक ऐसे सुपरस्टार थे। जिन्हें अगर टीम स्मैकडाउन में जगह मिलती तो वह अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए काफी कुछ कर सकते थे। क्योंकि जिंदर एक हील सुपरस्टार हैं। इसलिए वह अपनी ताकत के साथ-साथ इस मैच में अपने दिमाग का भी इस्तेमाल करते।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE Superstars Released: Could Charlotte Flair be the next superstar to face the axe soon? Here’s our take

WWE Survivor Series 2021: सेसारो
स्विस स्विंग मैन सेसारो को टीम स्मैकडाउन में जगह न मिलना बड़े ही आश्चर्य की बात है। क्योंकि सेसारो ब्लू ब्रांड के एक ऐसे सुपरस्टार हैं। जिन्होंने कई जबरदस्त मैच दिए हैं। सैथ रॉलिंस के खिलाफ उनकी फ्यूड भी काफी चर्चा में रही थी।

वैसे भी डब्ल्यूडब्ल्यूई सेसारो को बहुत ही कम बुक रही है। लेकिन अगर वह टीम स्मैकडाउन का हिस्सा होते तो ब्लू ब्रांड की यह टीम काफी मजबूत नजर आती। क्योंकि सेसारो मैच को कभी भी अपने पक्ष में वापस लाने की क्षमता रखते हैं।

 

 

Share This: