WWE Survivor Series 2021: सर्वाइवर सीरीज के लिए टीम रॉ में Finn Balor की जगह ले सकते हैं 3 सुपरस्टार्स, जानिए क्या है इसकी वजह

WWE Survivor Series 2021- सर्वाइवर सीरीज के लिए टीम रॉ में Finn Balor की जगह ले सकते हैं 3 सुपरस्टार्स, जानिए क्या…

WWE Survivor Series 2021: सर्वाइवर सीरीज के लिए टीम रॉ में Finn Balor की जगह ले सकते हैं 3 सुपरस्टार्स, जानिए क्या है इसकी वजह
WWE Survivor Series 2021: सर्वाइवर सीरीज के लिए टीम रॉ में Finn Balor की जगह ले सकते हैं 3 सुपरस्टार्स, जानिए क्या है इसकी वजह

WWE Survivor Series 2021- सर्वाइवर सीरीज के लिए टीम रॉ में Finn Balor की जगह ले सकते हैं 3 सुपरस्टार्स, जानिए क्या है इसकी वजह: सर्वाइवर सीरीज पीपीवी (Survivor Series PPV) में फिन बैलर (Finn Balor) की भागीदारी संदेह के घेरे में है। बैलर को इंग्लैंड के नॉटिंघम में डब्ल्यूडब्ल्यूई होम शो में प्रतिस्पर्धा करनी थी, लेकिन आखिरी मौके पर उन्हें इस मुकाबले से हटा दिया गया।एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि बैलर को डब्ल्यूडब्ल्यूई के यूके टूर (WWE UK Tour) के दौरान मामूली से चोट लग गई है। इसलिए बैलर को कुछ आराम दिया गया है।

लेकिन पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को इस इवेंट से हटाने के असली कारण के बारे में कुछ भी सामने नहीं आया है। अगर बैलर की यह चोट बड़ी हुई तो उनका सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में टीम रॉ की तरफ से लड़ना भी मुश्किल है। ऐसे में उनकी जगह कोई और सुपरस्टार ले सकता है। यहां हम ऐसे ही तीन सुपरस्टार्स के नामों को यहां लेकर आएं हैं जो सर्वाइवर सीरीज में फिन बैलर की जगह ले सकते हैं तो चलिए जानते हैं कौन हैं ये सुपरस्टार्स।

ये भी पढ़ें- WWE NXT 2.0 Results: Kay Lee Ray की वापसी से लेकर NXT War Games के ऐलान तक ये हैं एनएक्सटी 2.0 के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE Survivor Series 2021: चाड गेबल
चाड गेबल मंडे नाइट रॉ में अब तक एक प्रभावशाली सुपरस्टार रहे हैं। उन्होंने दो हफ्ते में भले ही फिन बैलर और डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बिग ई के खिलाफ दो मैच गंवाए हों, लेकिन जिस तरह से उन्होंने रेड ब्रांड के दो टॉप स्टार्स के खिलाफ लड़ाई लड़ी। वह काबिले तारीफ है।

चाड गेबल टीम रॉ के लिए एकदम सही सुपरस्टार लगते हैं क्योंकि टैग-टीम एलिमिनेशन मुकाबले के दौरान उनका ट्रेडिशनल रेसलिंग स्टाइल अपनी टीम बहुत काम आ सकता है। इसलिए फिन बैलर की जगह चाड गेबल एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं।

WWE Survivor Series 2021: एजे स्टाइल्स
सर्वाइवर सीरीज में एजे स्टाइल्स का न होना बहुत ही ज्यादा अजीब लगता है। डब्ल्यूडब्ल्यूई क्राउन ज्वेल पीपीवी के बाद एक नॉन-इंजरी मेडिकल समस्या के कारण स्टाइल्स दो हफ्ते के लिए रॉ से बाहर थे। लेकिन द फेनोमेनल वन ने इस हफ्ते मंडे नाइट में शानदार वापसी करते हुए अपने टैग टीम पार्टनर ओमोस के साथ मिलकर 8 मैन टैग टीम मैच में भाग लिया।

अगर एजे फिन बैलर की जगह टीम रॉ में अपनी जगह बनाते हैं रेड ब्रांड की इस टीम को काफी मजबूती मिलेगी।क्योंकि एजे के इन-रिंग कौशल को हर कोई जानता है और वह कभी इस मैच टैग-टीम एलिमिनेशन मैच को अपने पक्ष में लाने की काबलियत रखते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई से रिलीज होने के बाद Bray Wyatt ने बढ़ाया हॉलिवुड की तरफ अपना अगला कदम, जानिए कब शुरू होने वाला है उनका यह प्रोजक्ट

WWE Survivor Series 2021: टी-बार
टी-बार ने पिछले दो हफ्तों से काफी प्रभावित किया है। उन्होंने लगातार दो हफ्तों से यूनाइटेड स्टेट्स डेमियन प्रीस्ट का सामना किया है। हालांकि उन्हें इन दोनों ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा। लेकिन उन्होंने अपने इन दोनों ही मैचों में अपनी ताकत का एक शानदार नमूना दिखाया है।

पिछले हफ्ते टी-बार ने डेमियन प्रीस्ट का नो-डिस्क्वालिफिकेशन मैच में सामना किया था। जिसमें उन्होंने प्रीस्ट पर कई क्रूर हमले किए थे। जिससे इस बात का साफ अंदाजा हो जाता है कि अगर वह इस एलिमिनेशन टैग-टीम का हिस्सा बनते हैं तो वह स्मैकडाउन के किसी भी सुपरस्टार पर बिल्कुल भी दया नहीं दिखाने वाले। जो टीम रॉ के लिए एक अच्छी बात हो सकती है।

Share This: