WWE SummerSlam 2022: क्या Triple H करने वाले हैं समरस्लैम में कोई बड़ा बदलाव, देखें ये रिपोर्ट

WWE SummerSlam 2022: डब्ल्यूडब्ल्यूई के पूर्व सीईओ और चेयरमैन विंस मैकमोहन (Vince McMahon) ने पिछल हफ्ते शुक्रवार को आधिकारिक तौर पर डब्ल्यूडब्ल्यूई…

WWE SummerSlam 2022: क्या Triple H करने वाले हैं समरस्लैम में कोई बड़ा बदलाव, देखें ये रिपोर्ट
WWE SummerSlam 2022: क्या Triple H करने वाले हैं समरस्लैम में कोई बड़ा बदलाव, देखें ये रिपोर्ट

WWE SummerSlam 2022: डब्ल्यूडब्ल्यूई के पूर्व सीईओ और चेयरमैन विंस मैकमोहन (Vince McMahon) ने पिछल हफ्ते शुक्रवार को आधिकारिक तौर पर डब्ल्यूडब्ल्यूई से रिटायरमेंट ले लिया था। जिसकी घोषणा उनकी बेटी स्टेफनी मैकमोहन (Stephanie McMahon) ने की थी।

विंस के रिटायर होने के बाद अब ट्रिपल एच डब्ल्यूडब्ल्यूई क्रिएटिव हेड के रूप में नियुक्त हो गए हैं और अपने इस कार्यभार को संभालते ही ट्रिपल एच ने कल रॉ की प्रस्तुति में कई छोटे-मोटे बदलाव किए थे। ट्रिपल एच के द्वारा रॉ पर किए गई इन बदलावों के बाद हम समरस्लैम प्रीमियम लाइव इवेंट में भी कुछ ऐसा ही देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Summerslam 2022 Match Card: The Mysterios करेंगे The Judgment Day का नो-डिस्क्वालिफिकेश मैच में सामना, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने किया दोनों टीमों के बीच मैच ऑफिशियल

रिंगसाइड न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार जब समरस्लैम पूरी तरह से लॉक हो चुका है तो उन्हें “रचनात्मक टीम के एक सदस्य” ने बताया है कि द किंग ऑफ किंग्स की बदौलत इस वीकेंड के प्रीमियम लाइव इवेंट में कुछ बदलाव होंगे।

रिंगसाइड न्यूज ने लिखा कि, “ट्रिपल एच का डब्ल्यूडब्ल्यूई की रचनात्मक दिशा को नियंत्रित करना एक बहुत ही दिलचस्प समय पर आया है। इस शनिवार को उनका एक बड़ा शो है और हमें बताया गया कि, ‘समरस्लैम लॉक हो गया था, लेकिन अब इसमें कुछ बदलाव हो रहे हैं।”

ये भी पढ़ें- WWE Summerslam 2022 Matches: समरस्लैम में Roman Reigns करेंगे लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में इस सुपरस्टार के खिलाफ अपने टाइटल्स डिफेंड, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने किया मैच ऑफिशियल

WWE News: ट्रिपल एच बनाना चाहते हैं इस प्रीमियम लाइव इवेंट को क्रिएटिव स्पलैश

WrestleVotes ने इस रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा है कि उनका स्रोत उन्हें बताता है कि द गेम इस शनिवार को प्रीमियम लाइव इवेंट को “क्रिएटिव स्पलैश” बनाना चाहते हैं।

लेकिन इसके साथ एक चेतावनी भी है। जिसमें उन्होंने बताया कि लेवेस्क केवल तभी ही बदलाव करेंगे जब यह क्रिएटिव समझ में आए। वह सिर्फ इसके लिए समायोजन नहीं करेंगे।

WrestleVotes ने लिखा कि, “समरस्लैम ट्रिपल एच के पूर्ण नियंत्रण में उनका पहला असली शो होगा और वह इस इवेंट को एक रचनात्मक स्पलैश बनाना चाहते हैं, लेकिन अगर यह समझ में आता है तो वह इसमें बदलाव करने के लिए कुछ भी नहीं करेंगे”

लेकिन अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या समरस्लैम में ट्रिपल एच के द्वारा कोई बदलाव होता है या नहीं।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: