WWE Summerslam 2022: Goldberg ने की समरस्लैम के मेन इवेंट को लेकर ये भविष्यवाणी, बताया कौन हो सकता है इस मैच का विनर

WWE Summerslam 2022: समरस्लैम में रोमन रैंस (Roman Reigns) एक लास्ट मैन स्टेंडिंग मैच में अपनी अनडिस्प्यूटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन को ब्रॉक…

WWE Summerslam 2022: Goldberg ने की समरस्लैम के मेन इवेंट को लेकर ये भविष्यवाणी, बताया कौन हो सकता है इस मैच का विनर
WWE Summerslam 2022: Goldberg ने की समरस्लैम के मेन इवेंट को लेकर ये भविष्यवाणी, बताया कौन हो सकता है इस मैच का विनर

WWE Summerslam 2022: समरस्लैम में रोमन रैंस (Roman Reigns) एक लास्ट मैन स्टेंडिंग मैच में अपनी अनडिस्प्यूटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन को ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इस मैच पर न केवल डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स बल्कि कई सुपरस्टार्स की नजरे हैं। इन्हीं में से एक सुपरस्टार हैं हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग (Hall of Famer Goldberg), जिन्होंने इस मुकाबले पर अपने विचार साझा किए हैं।

ये भी पढ़ें- WWE RAW: Veer Mahaan ने दी रॉ पर हुए अपने विचित्र सेगमेंट के बारे में प्रतिक्रिया, कहा डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स देखेगा अब मेरा एक अलग रूप

गोल्डबर्ग हाल ही में गुड मॉर्निंग फुटबॉल में शामिल हुए थे। जहां उनसे अनडिस्प्यूटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के विजेता की भविष्यवाणी करने के लिए कहा गया। जिसके जवाब में 55 वर्षीय इस सुपरस्टार ने ब्रॉक लेसनर का नाम लिया।

गोल्डबर्ग ने कहा कि, “मुझे बड़े लड़के के साथ जाना है, मुझे ब्रॉक के साथ जाना है। आप कभी नहीं जानते कि क्या होने वाला है जब ब्रॉक किसी के साथ रिंग में आ जाते हैं तो रोमन को छोड़ दें। हमने इसे कई बार देखा है लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमने उन दोनों को कितनी बार देखा है, हमेशा कुछ नया होने वाला है।”

गोल्डबर्ग ने आगे बताया कि उन्होंने इस मैच के विजेता के रूप में लेसनर को क्यों चुना और समरस्मलैम में वह द बीस्ट इनकार्नेट को कैसे जीतता हुआ देखना चाहते हैं।

गोल्डबर्ग ने आगे कहा कि,”मुझे ब्रॉक के बारे में जो पसंद है वह यह है कि वह मेरे जैसा है, आप कभी नहीं जानते कि वह कब विस्फोट करने वाला है। इसलिए भले ही रोमन डी-लाइनमैन है जो जॉर्जिया टेक में गया था, हम एक साथ स्कूल जाने के करीब थे, जब वह पिछली बार रिंग में था तो उसने मुझे चोक आउट किया था। मुझे इसके लिए रिडेम्पशन लेना होगा। मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि ब्रॉक उसे बेहोश कर दें।, ”

ये भी पढ़ें- WWE News: Edge कथित तौर पर अगले हफ्ते कर सकते हैं मंडे नाइट रॉ में वापसी, देखें रेटेड आर सुपरस्टार पर आई ये नई रिपोर्ट

WWE Summerslam 2022: रोमन रैंस से बदला लेना चाहते हैं गोल्डबर्ग
गोल्डबर्ग ने हाल ही में ब्लीकर रिपोर्ट के साथ भी बात की थी और स्वीकार किया था कि रोमन रैंस से उनकी हार उन्हें परेशान करती है। हॉल ऑफ फेमर ने कहा कि वह द ट्राइबल चीफ को हराना चाहते हैं।

गोल्डबर्ग ने कहा कि, “रोमन और मैं लंबे समय तक टकराव के रास्ते पर थे। ऐसा कभी नहीं हुआ जब यह सबसे अच्छा होता, लेकिन यह कहने के लिए कि जो कोई मुझे मारता है, वह बाद में उनके ताने, मैं झूठा होता अगर मैंने इसके अलावा और कुछ भी कहा होता।,”

गोल्डबर्ग ने आखिरी बार रोमन रैंस का सामना इस साल हुए एलिमिनेशन चैंबर में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए किया था। जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: