WWE Smackdown Rumors: इस हफ्ते स्मैकडाउन में वापसी करने की योजना बना रहे हैं ये दो रिलीज सुपरस्टार, देखें रिपोर्ट

WWE Smackdown Rumors: डब्ल्यूडब्ल्यूई में इस समय कई आश्चर्यजनक चीजें देखने को मिल रही है। विंस मैकमोहन (Vince McMahon) ने जिन सुपरस्टार्स…

WWE Smackdown Rumors: इस हफ्ते स्मैकडाउन में वापसी करने की योजना बना रहे हैं ये दो रिलीज सुपरस्टार, देखें रिपोर्ट
WWE Smackdown Rumors: इस हफ्ते स्मैकडाउन में वापसी करने की योजना बना रहे हैं ये दो रिलीज सुपरस्टार, देखें रिपोर्ट

WWE Smackdown Rumors: डब्ल्यूडब्ल्यूई में इस समय कई आश्चर्यजनक चीजें देखने को मिल रही है। विंस मैकमोहन (Vince McMahon) ने जिन सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया था, उन सुपरस्टार्स को अब ट्रिपल एच (Triple H) वापस कंपनी में ला रहे हैं और अब वापसी की इस लिस्ट में हिट रो (Hit Row) भी शामिल हो गए हैं। जिन्हें अब डब्ल्यूडब्ल्यूई में एक और शॉट मिल सकता है।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Predictions: इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखी जी सकती हैं ये 3 चीजें, जानिए क्या हो सकता है ब्लू ब्रांड के इस शो में खास

सीन रोप सैप ने अपने पेवॉल के पीछे पुष्टि है कि टॉप डोला और आशान्ते थे एडोनिस इस हफ्ते स्मैकडाउन में वापसी की योजना बना रहे हैं।लेकिन अभी इस बारे में कोई खबर नहीं है कि उन्हें क्यों लाया जा रहा है और वह स्मैकडाउन पर क्या करेंगे।

Report: Ashante 'Thee' Adonis Not Medically Cleared For Action - WrestleTalk

टॉप डोला और आशान्ते थे एडोनिस के इस हफ्ते के स्मैकडाउन टेपिंग में कुछ हद तक सक्रिय रूप से शामिल होने की योजना थी। फाइटफुल सेलेक्ट ने पुष्टि है की वे कार्य योजनाओं मे हैं, लेकिन हम नहीं जानते कि उन्हें किस संदर्भ में लाया जा रहा है।

टॉप डोला हाल के महीनों में ए एंड इ मोस्ट वांटेड ट्रेजर्स शो में काम नहीं कर रहे हैं। इसी वजह से यह स्पष्ट नहीं है कि हिट रो के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई की योजना इस समय क्या हो सकती है, लेकिन ऐसा लगता है कि ट्रिपल एच उन्हें कुछ हद तक वापस ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Results Highlights & Live Streaming: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने किया स्मैकडाउन के लिए इन दो बड़े मैचों और एक सेगमेंट का ऐलान, जानिए भारत में कैसे देखें इस शो की लाइव स्ट्रीमिंग

WWE Smackdown Rumors: डब्ल्यूडब्ल्यूई नहीं कर सकती इस समय हिट रो को पूरा
इस समय डब्ल्यूडब्ल्यूई पूरी हिट रो को वापस नहीं ला सकती। क्योंकि स्वर्व स्कॉट एइडब्ल्यूई को साइन कर चुके हैं और इस समय वह कीथ ली के साथ टैग-टीम चैंपियन हैं।

इसलिए हिट रो को पूरा करने के लिए ट्रिपल एच को इस ग्रुप के साथ एक और मेंबर को जोड़ना होगा। जिसके लिए ट्रिपल एच किसी और रिलीज सुपरस्टार्स का रिर्टन भी करा सकते हैं। लेकिन अब यह देखना होगा कि ट्रिपल एच इस ग्रुप के साथ आने वाले समय में क्या करते हैं।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: