WWE Smackdown Results: Liv Morgan और Shayna Baszler के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सेगमेंट में मचे बवाल से लेकर Gunther के टाइटल रिटेन करने तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE Smackdown Results: डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन के आज के शो का सीधा प्रसारण नॉर्थ कैरोलिना के रैले में पीएनसी एरिना से हुआ। जिसकी…

WWE Smackdown Results: Liv Morgan और Shayna Baszler के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सेगमेंट में मचे बवाल से लेकर Gunther के टाइटल रिटेन करने तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या
WWE Smackdown Results: Liv Morgan और Shayna Baszler के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सेगमेंट में मचे बवाल से लेकर Gunther के टाइटल रिटेन करने तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE Smackdown Results: डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन के आज के शो का सीधा प्रसारण नॉर्थ कैरोलिना के रैले में पीएनसी एरिना से हुआ। जिसकी शुरुआत विमेंस टैग-टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट से हुई और वहीं आज के शो का अंत गंथर और शिंसुके नाकामुरा (Gunther and Shinsuke Nakamura) के इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप मैच से हुआ। लेकिन इसके अलावा भी आज के शो में कुछ बेहतरीन पल देखने को मिले, जिन्हें देखकर फैंस हैरान हो गए तो बिना किसी देरी के चलिए डालते हैं फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन (Friday Night Smackdown) के टॉप 3 मोंमेंट्स पर एक नजर।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Results Highlights: हिट रो की हुई स्मैकडाउन में वापसी, मेन इवेंट में गंथर ने नाकामुरा को हराकर किया अपना टाइटल रिटेन

WWE Smackdown Results: स्मैकडाउन में ही हुई हिट रो, मैडकैप मॉस और रोंडा राउजी की वापसी

फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन में इस बार एक नहीं बल्कि पांच सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिली। जिसमें हिट रो के 3 मेंबर्स, मैडकैप मॉस और रोंडा राउजी शामिल हैं। इस हफ्ते के शो में सबसे पहले हिट रो के टॉप डोला, आशांते थी एडनोइस और बी-फेब को वापसी करते हुए देखा गया।

जहां हिट रो के टॉप डोला, आशांते थी एडनोइस ने लोकर टैलेंट की एक टैग-टीम का मुकाबला किया और जीत हासिल की।इसके बाद मैडकैप मॉस द उसोस और ड्रयू मैकइंटायर की मदद के मैच के बीच में वापसी करते हुए नजर आए। जहां उन्होंने वह मैकइंटायर का साथ देने के लिए उनके टैग-टीम पार्टनर बने थे।

इसके बाद रोंडा राउजी ने लिव मॉर्गन और शायना बॉस्जलर के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सेगमेंट से पहले वापसी की। जहां उन्होंने वह नोटो से भरा एक बैग लेकर रिंग में आईं और उन्होंने उस बैग के सारे पैसे निकालकर टेबल पर रख दिए। जिसके बाद ऑफिशियल्स आकर उन्हें रिंग से बाहर ले गए।

WWE Smackdown Results: कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सेगमेंट में भिड़ी लिव मॉर्गन और शायना बॉस्जलर

रोंडा राउजी के जाने के बाद शायना रिंग में आकर माइक लेती हैं और कहती हैं कि वह स्मैकडाउन सुपरस्टार्स की लिस्ट में अपना स्थान बना रही है और लिव मॉर्गन इस लिस्ट से हटने वाली अगली सुपरस्टार हैं। इसके बाद वह कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर देती हैं। इसके बाद शायना कहती हैं कि वह लिव के सभी अंगो को तोड़ देंगी और तब ही लिव भी रिंग में आ जाती हैं।

जहां लिव के हाथ में ब्रेस बंधा होता है।इसके बाद मॉर्गन शायना को नकली रोंडा बताती हैं और कहती हैं कि वह दो बार असली रोंडा को हरा चुकी हैं और उन्हें बॉस्जलर को हराने में भी कोई परेशानी नही है। जिसके बाद लिव भी कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर देती हैं।

लेकिन तब ही शायना लिव के घायल हाथ पर अटैक कर देती हैं। लेकिन जब शायना लिव को टेबल पर पटकने वाली होती हैं, तब ही लिव कॉर्नर का सहारा लेते हुए शायना को टेबल पर फेस फर्स्ट लगा देती हैं। जिसकी वजह से टेबल टूट जाती है और शायना वहीं धराशायी हो जाती हैं।

ये भी पढ़ें- WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई के एक्स-राइटर ने किया Vince McMahon को लेकर बड़ा खुलासा, बताया क्यों से नहीं देते थे पूर्व सीईओ जापान के सुपरस्टार्स को पुश

WWE Smackdown Results: गंथर ने किया सफलतापूर्वक अपना टाइटल रिटेन

 

फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन के आज के शो में गंथर ने अपनी इंटरकांटिनेंटल चैपियनशिप को शिंसुके नाकामुरा के खिलाफ डिफेंड किया। दोनों के बीच यह मैच काफी शानदार रहा।

जहां दोनों की ही जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिली। लेकिन मैच के अंतिम क्षणों में गंथर ने नाकामुरा को पीछे से एक ड्रॉप किक लगाकर पावरबॉम्ब लगा दिया और नाकामुरा को पिन करते हुए अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: