WWE Smackdown: डब्ल्यूडब्ल्यूई Lacey Evans के इन-रिंग रिर्टन को लेकर फिर से कर सकती है बड़ा बदलाव, देखें ये रिपोर्ट

WWE Smackdown- Lacey Evans in Ring Return: मंडे नाइट रॉ (Monday Night Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड में लेसी इवांस (Lacey…

WWE Smackdown: डब्ल्यूडब्ल्यूई Lacey Evans के इन-रिंग रिर्टन को लेकर फिर से कर सकती है बड़ा बदलाव, देखें ये रिपोर्ट
WWE Smackdown: डब्ल्यूडब्ल्यूई Lacey Evans के इन-रिंग रिर्टन को लेकर फिर से कर सकती है बड़ा बदलाव, देखें ये रिपोर्ट

WWE Smackdown- Lacey Evans in Ring Return: मंडे नाइट रॉ (Monday Night Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड में लेसी इवांस (Lacey Evans) अपना इन-रिंग रिर्टन करने वाली थीं। जिसकी घोषणा पिछले हफ्ते की गई थी। लेकिन इस हफ्ते लेसी रेड ब्रांड पर कहीं भी नजर नहीं आईं और अब ऐसा लग रहा है कि लेसी का रॉ पर इन-रिंग रिर्टन नहीं होगा।

ये भी पढ़ें- WWE SmackDown Predictions: इस हफ्ते फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन में देखी जा सकती हैं ये 3 चीजें, जानिए हेल इन ए सेल के इस गो-होम एडिशन में क्या हो सकता है खास

इवांस ने पिछले साल अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी।जिसके बाद वह एक लंबी छुट्टी पर चली गई थीं। इसके बाद लेसी ने इस साल अप्रैल में हुए स्मैकडाउन के एक एपिसोड में अपनी वापसी की। जहां उन्होंने अपने विंगनेट्स के द्वारा अपने चुनौतीपूर्ण पारिवारिक जीवन के बारे में बात की। जिसके बाद उन्हें रॉ में भेज दिया गया। लेकिन अब एक नई रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि लेसी रॉ पर अपना इन-रिंग रिर्टन नहीं करेंगी।

PWInsider के माइक जॉनसन के अनुसार, लेसी रॉ में अपना करियर जारी नहीं रखेगी क्योंकि वह पिछले 48 घंटों में ब्लू ब्रांड पर वापस आ गई हैं।

लेसी के बारे में आई ये रिपोर्ट अगर सही है तो अब लेसी रॉ पर नहीं बल्कि स्मैकडाउन पर अपना इन-रिर्टन करती हुई नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Results Highlights & Live Streaming: इस हफ्ते होगा फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन में हेल इन ए सेल का गो- होम एडिशन, जानिए भारत में कैसे देखें इस शो को लाइव

WWE Smackdown: इस हफ्ते रॉ पर भी दिखाई नहीं दी थीं लेसी इवांस
लेसी इवांस का इन-रिंग रिर्टन इस हफ्ते रॉ के मेमोरियल डे एपिसोड के दौरान होने वाला था। लेकिन विज्ञापित होने के बावजूद भी लेसी रॉ पर कहीं भी दिखाई नहीं दी। लेसी के बारे में पहले अफवाह आई थी कि लेसी अब रॉ पर एक हील के रूप में काम करेंगी।

लेकिन रॉ से एक दिन पहले लेसी शार्लेट मोटर स्पीडवे पर NASCAR कोका-कोला 600 रेस में नजर आईं। जिसकी कुछ तस्वीरें भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की हैं।

अगर इस हफ्ते लेसी स्मैकडाउन पर दिखाई देती हैं तो उम्मीद है कि वह किसी न किसी सुपरस्टार के साथ फ्यूड में शामिल हों। जिसके बाद हम उन्हें जल्द ही अपना इन-रिंग रिर्टन करते हुए देख सकते हैं।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: