WWE Smackdown: 5 बार के इस रिटायर वर्ल्ड चैंपियन ने दी Brock Lesnar को चुनौती, पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में हुआ था दोनों का आमना-सामना

WWE Smackdown- 5 बार के इस रिटायर वर्ल्ड चैंपियन ने दी Brock Lesnar को चुनौती, पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में हुआ था दोनों…

WWE Smackdown: 5 बार के इस रिटायर वर्ल्ड चैंपियन ने दी Brock Lesnar को चुनौती, पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में हुआ था दोनों का आमना-सामना
WWE Smackdown: 5 बार के इस रिटायर वर्ल्ड चैंपियन ने दी Brock Lesnar को चुनौती, पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में हुआ था दोनों का आमना-सामना

WWE Smackdown- 5 बार के इस रिटायर वर्ल्ड चैंपियन ने दी Brock Lesnar को चुनौती, पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में हुआ था दोनों का आमना-सामना: पांच बार के एनडब्ल्यूए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन और डब्ल्यूडब्ल्यूई अथॉरिटी फिगर एडम पीयर्स (Adam Pearce) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को एक मैच के लिए चैलेंज भेजा है। कुछ महीने पहले लेसनर ने फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन (Friday Night Smackdown) में द बल्डलाइन सहित रेफरी, कैमरामैन और प्रोडक्शन टीम के एक व्यक्ति पर हमला कर दिया था।

जिसके बाद पीयर्स ने उन्हें अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया था। लेकिन ब्रॉक इससे काफी नाराज हो गए थे और उन्होंने रिंग में पीयर्स को दो F5s भी लगा दी थी। जिसके बाद पीयर्स ने ब्रॉक पर एक मिलियन डॉलर का जुर्माना भी लगाया गया था।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Predictions: इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखी जा सकती हैं ये 3 चीजें, जानिए Roman Reigns की वापसी के बाद क्या हो सकता है ब्लू ब्रांड में इस बार

WWE Smackdown: पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में हुआ था एडम पीयर्स और बॉक लेसनर का सामना
पिछले हफ्ते फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन में ब्रॉक लेसनर ने एडम पीयर्स का सामना एक हंसी मजाक वाले बैकस्टेज सेगमेंट में किया था।जहां उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई के अधिकारी को बताया कि निलंबन के दौरान उन्होंने एक विशालकाय मूस का शिकार किया और उसका सिर अपने केविन की दीवार पर लटका दिया। इसके बाद लेसनर ने पीयर्स को बताया कि उन्होंने उस मूस का नाम पीयर्स के नाम पर रखा है।

इसके बाद पॉल हेमैन ने एडम पीयर्स पर एक शॉट लेते हुए उन्हें एक ट्वीट भेजा। जिसका जवाब देते हुए पीयर्स ने भी इस ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा, “हम अपना मैच कब कर रहे हैं!? #CardSubjectToChange,”

जिसका जवाब भी हेमैन ने पीयर्स को तुरंत भेजा और दावा किया कि द बीस्ट इनकार्नेट से लड़ने के लिए उनका स्वागत है, वह उनके सामने कदम रखने के लिए एक पर्याप्त आदमी हैं।

हेमैन ने पीयर्स को वापस जवाब दिया, यह दावा करते हुए कि द बीस्ट अवतार से लड़ने के लिए उनका स्वागत है, जब भी वह उनके पास कदम रखने के लिए पर्याप्त आदमी हैं। यहां देखें पॉल ने पीयर्स को क्या जवाब दिया।

पॉल हेमैन ने लिखा कि,”@ScrapDaddyAP @BrockLesnar से लड़ने के लिए आपका स्वागत है आप कभी भी #Beast तक कदम रखने के लिए पर्याप्त आदमी हैं! मैं #TribalChief के लिए #SpecialCounsel हूं, और Brrrrrrrrrock Lesnar किस पर विजय प्राप्त करते हैं, इस बारे में कोई बात नहीं करता!”

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Live Streaming Details: इन आसान तरीकों से देखें भारत में फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन की लाइव स्ट्रीमिंग, यहां दी गई है पूरी डिटेल्स

WWE Smackdown: यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लेसनर एक बार फिर से करेंगे रोमन रैंस का सामना
कुछ हफ्ते पहले निलंबन के बाद लेसनर ने स्मैकडाउन में वापसी की। अब वह डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 पे-पर-व्यू में अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी और मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रैंस का एक बार फिर से सामना करने वाले हैं।

इससे पहले दोनों सुपरस्टार्स ने सऊदी अरब में हुए क्राउन ज्वेल 2021 में एक-दूसरे का सामना किया था। जहां ट्राइबल चीफ ने अपने चचेरे भाई द उसोस की मदद से अपने टाइटल को बरकरार रखा था।

 

 

Share This: