WWE Smackdown: इस हफ्ते स्मैकडाउन में हो सकती हैं ये तीन बड़ी चीजें, John Cena का एक्शन भी हो सकता है इसमें शामिल

WWE Smackdown- इस हफ्ते स्मैकडाउन में हो सकती हैं ये तीन बड़ी चीजें, John Cena का एक्शन भी हो सकता है इसमें…

WWE Smackdown- इस हफ्ते स्मैकडाउन में हो सकती हैं ये तीन बड़ी चीजें, John Cena का एक्शन भी हो सकता है इसमें शामिल: Finn Balor
WWE Smackdown- इस हफ्ते स्मैकडाउन में हो सकती हैं ये तीन बड़ी चीजें, John Cena का एक्शन भी हो सकता है इसमें शामिल: Finn Balor

WWE Smackdown- इस हफ्ते स्मैकडाउन में हो सकती हैं ये तीन बड़ी चीजें, John Cena का एक्शन भी हो सकता है इसमें शामिल: डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकाडाउन का पिछले हफ्ते का शो काफी शानदार रहा था। स्मैकडाउन में पिछले हफ्ते रोमन रैंस (Roman Reigns) ने जॉन सीना (John Cena) के चैलेंज को अस्वीकार कर दिया था और उसके बाद फिन बैलर (Finn Balor) ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ट्राइबल चीफ को चैलेंज कर लिया था। इस हफ्ते भी स्मैकडाउन का यह रोमांच जारी रहेगा और ऐसी तीन चीजें इस बार फैंस को देखने को मिल सकती हैं। जिनकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वो तीन चीजें जो इस बार स्मैकडाउन के शो पर हो सकती हैं।

WWE Smackdown: Kevin Owens & Baron Corbin vs. Dolph Ziggler & Bobby Roode
पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में आर्थिक तंगी से गुजर रहे बैरिन कॉर्बिन की मदद केविन ओवंस ने कुछ पैसे देकर की थी।लेकिन केविन के जाने के बाद वहां मौजूद शॉटजी और नॉक्स के टैंक की एक मिसाइल कॉर्बिन को जाकर लग गई और वह घायल होकर दर्द से चिल्लाने लगे।

कॉर्बिन के घायल होने के बाद डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड कॉर्बिन के पैसों को छिनकर वहां से चले जाते हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउन में केविन और कॉर्बिन की टैग टीम हमें दिखाई दे सकती हैं। जहां यह दोनों मिलकर डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड का सामना कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE News And Rumors: क्या Brock Lesnar भी बनने जा रहे हैं AEW का हिस्सा, जाने यहां

WWE Smackdown: Jey Uso vs Rey Mysterio

मनी इन द बैंक के अंदर अपने टैग टीम टाइटल हारने के बाद से ही मिस्टीरियो द उसोस के रास्ते का रोड़ा बनते जा रहे हैं। पिछले हफ्ते सिंग्लस मैच में जिम्मी उसो और डोमिनिक मिस्टीरियो का सामना हुआ था। जिसमें जिम्मी उसो ने जीत हासिल की थी।

अगर इस हफ्ते की बात की जाए तो इन दोनों टैग टीम का एक्शन इस हफ्ते भी जारी रह सकता है। जहां रे मिस्टीरियो एक सिंग्लस मैच में जे उसो का सामना करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

WWE Smackdown: John Cena Segment

डब्ल्यूडब्ल्यूई समरस्लैम में हर कोई जॉन सीना और रोमन रैंस के मुकाबले की उम्मीद कर रहा था। लेकिन पिछले हफ्ते रोमन ने जॉन सीना का मुकाबला करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद फिन बैलर (Finn Balor) ने रोमन को चैलेंज किया। जिसे ट्राइबल चीफ ने स्वीकार कर लिया।

इस हफ्ते हमें जॉन सीना का सेगमेंट देखने को मिल सकता है। जहां वह रोमन रैंस और फिन बैलर दोनों को रिंग में बुला सकते हैं और बैलर को खुद के साथ मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। जिसकी शर्त यह हो सकती है कि सीना और बैलर में से जो भी जीतेगा वह समरस्लैम में रोमन का सामना करेगा।

Share This: