WWE Smackdown: The Usos फिर से लौटे टैग टीम एक्शन में, अगले हफ्ते इनसे होगा मुकाबला

WWE Smackdown- The Usos फिर से लौटे टैग टीम एक्शन में, अगले हफ्ते इनसे होगा मुकाबला:आज स्मैकडाउन (Smackdown) में काफी कुछ देखने…

WWE Smackdown: The Usos फिर से लौटे टैग टीम एक्शन में, अगले हफ्ते इनसे होगा मुकाबला
WWE Smackdown: The Usos फिर से लौटे टैग टीम एक्शन में, अगले हफ्ते इनसे होगा मुकाबला

WWE Smackdown- The Usos फिर से लौटे टैग टीम एक्शन में, अगले हफ्ते इनसे होगा मुकाबला:आज स्मैकडाउन (Smackdown) में काफी कुछ देखने को मिला। जहां एक और आज स्मैकडाउन में लाइव ऑडियंस के आने की घोषणा की गई तो वहीं स्मैकाडाउन में ही अगले हफ्ते में एक और मैच का ऐलान हो गया है। जहां द उसोस (The Usos) द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (The Street Profits) का सामना करते हुए नजर आएंगे। इस मैच की घोषणा आज ही स्मैकडाउन ऑफिशियल सोन्या डेविल के द्वारा की गई है।

आज स्मैकडाउन में जिम्मी उसो को बैकस्टेज सोन्या डेविल के साथ देखा गया था। जहां उन्होंने फिर से टैग टीम में लौटने की बात कही थी और साथ ही यह भी कहा था कि द उसोस की टीम सबसे ज्यादा बेहतर है। इसके बाद उन्होंने सोन्या डेविल से इस मैच की मांग की। लेकिन बैकस्टेज जिम्मी के इस फैसले से जे उसो खुश नजर नहीं आए और उन्होंने जिम्मी से कहा कि तुम्हें मुझसे एक बार इस टैग टीम मैच के लिए पूछना चाहिए था।

जिसके बाद वह रोमन के पास जाते हैं और वह रोमन से कहते हैं कि जिम्मी टैग टीम मैच लड़ना चाहता है और मैं टैग टीम मैच नहीं चाहता। इस बात पर रोमन कहते हैं कि हम एक परिवार हैं और हमें एक दूसरे का साथ देना चाहिए और यह कहकर वह जे उसो को गले लगा लेते हैं।

आपको बता दें कि पिछले साल जिम्मी के घुटने में चोट लग गई थी। जिसके बाद से ही वह रिंग में नजर नहीं आए थे।लेकिन अब जिम्मी उसो ने अपनी फिर से वापसी कर ली है और वह एक बार फिर से टैग टीम डिवीजन में लौटना चाहते हैं। यह इस साल जिम्मी का पहला टैग टीम मैच होगा।

जहां वह अपने भाई के साथ टैग टीम बनाकर द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ मैच लड़ेंगे। वहीं पिछले हफ्ते जिम्मी का मुकाबला सिंग्लस मैच में सेसारो के साथ हुआ था। जहां उन्हें रोमन रैंस की दखल अंदाजी की वजह से डिस्क्वालिफाई कर दिया गया था।

 

Share This: