WWE Smackdown Rumours: Edge और Sasha Banks की हो सकती है वापसी, डब्ल्यूडब्ल्यूई के इस विज्ञापन लिस्ट में हैं शामिल

WWE Smackdown Rumours- Edge और Sasha Banks की हो सकती है वापसी, डब्ल्यूडब्ल्यूई के इस विज्ञापन लिस्ट में हैं शामिल:डब्ल्युडब्लयूई हॉल ऑफ…

WWE Smackdown Rumours: Edge और Sasha Banks की हो सकती है वापसी, डब्ल्यूडब्ल्यूई के इस विज्ञापन लिस्ट में हैं शामिल
WWE Smackdown Rumours: Edge और Sasha Banks की हो सकती है वापसी, डब्ल्यूडब्ल्यूई के इस विज्ञापन लिस्ट में हैं शामिल

WWE Smackdown Rumours- Edge और Sasha Banks की हो सकती है वापसी, डब्ल्यूडब्ल्यूई के इस विज्ञापन लिस्ट में हैं शामिल:डब्ल्युडब्लयूई हॉल ऑफ फेमर एज इस समर में डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) में वापसी करने वाले हैं।ह्यूस्टन, टेक्सास में टोयोटा सेंटर से फॉक्स एपिसोड पर 16 जुलाई के स्मैकडाउन के लिए एक नई डब्ल्यूडब्ल्यूई वेबसाइट विज्ञापन में एज, साशा बैंक्स, डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेन्स, स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बियांका बेलेयर, स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस रे मिस्टीरियो और डोमिनिक मिस्टीरियो, और बिग ई को दिखाया गया है।

16 जुलाई के स्मैकडाउन शो से डब्ल्यूडब्ल्यूई में दर्शकों की वापसी होगी जो 25-स्टॉप टूर का पहला शहर होगा।रेसलमेनिया 37 में ट्रिपल थ्रेट में दिखाई देने के बाद से एज को नहीं देखा गया। इस मैच में रोमन रेंस ने एज और डेनियल ब्रायन पर अपनी जीत हासिल की थी और अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन किया था। वहीं रेसलमेनिया 37 में स्मैकडाउन विमेंस टाइटल बियांका ब्लेयर से हारने के बाद से ही साशा बैंक्स भी रेसलिंग करती हुई नजर नहीं आईं है।

16 जुलाई के स्मैकडाउन शो से पहले उन्हें टीवी पर वापस लाया जाएगा या नहीं इस पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।वहीं कुछ सुपरस्टार्स ने 18 जुलाई होने वाले डब्ल्यूडब्ल्यूई मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू के लिए फोर्ट वर्थ, TX को डिकीज एरिना से विज्ञापित किया गया। जिसमें रोमन रैंस, बियांका ब्लेयर, साशा बैंक्स, डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बॉबी लैश्ले, रॉ महिला चैंपियन रिया रिप्ले, ड्रयू मैकइंटायर,कोफी किंग्स्टन, और शार्लेट फ्लेयर शामिल हैं।

वहीं इस लिस्ट में डलास TX में अमेरिकन एयरलाइंस सेंटर से यूएसए नेटवर्क पर 19 जुलाई के रॉ के एपिसोड लिए सुपरस्टार लैश्ले, रिप्ले, मैकइंटायर, किंग्स्टन, फ्लेयर, रिडल और रैंडी ऑर्टन शामिल हैं। रेलसमेनिया 37 के बाद डबल्यूडब्ल्यूई का यह लाइव ऑडियंस का यह पहला शो होगा। जिसमें कई टॉप सुपरस्टार्स इसमें हमें अपना रिर्टन करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

क्योंकि डब्ल्यूडब्ल्यूई लाइव ऑडियंस के सामने अपने शो को पहले से ज्यादा बेहतर बनाना चाहती है। जिसके लिए कंपनी ने तैयारी भी करना शुरू कर दी है।

Share This: