WWE Smackdown: Roman Reigns ने Jimmy Uso को दी ये हिदायत, वीडियो पोस्ट करके कही ये बात

WWE Smackdown- Roman Reigns ने Jimmy Uso को दी ये हिदायत, वीडियो पोस्ट करके कही ये बात:रेसलमेनिया बैकलैश (Wrestlemania Backlash) में सेसारो…

WWE Smackdown: Roman Reigns ने Jimmy Uso को दी ये हिदायत, वीडियो पोस्ट करके कही ये बात
WWE Smackdown: Roman Reigns ने Jimmy Uso को दी ये हिदायत, वीडियो पोस्ट करके कही ये बात

WWE Smackdown- Roman Reigns ने Jimmy Uso को दी ये हिदायत, वीडियो पोस्ट करके कही ये बात:रेसलमेनिया बैकलैश (Wrestlemania Backlash) में सेसारो पर अपनी शानदार जीत के बाद रोमन रैंस ने अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपने अपने सेसारो (Ceasaro) की तारीफ करते हुए कहा है कि वो एक बहुत अच्छे रेसलर हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने भाई जिम्मी उसो को भी कुछ हिदायत देते हुए काफी कुछ कहा है।

रोमन ने यह वीडियो जिम यूट्यूब शॉर्ट पर पोस्ट कियाहै। जहां पर वह एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। वह इस वीडियो में सेसारो पर रेसलमेनिया बैकलैश में जीत के ऊपर बात तो कर ही रहे हैं साथ ही वह सेसारो को एक अच्छा रेसलर भी बता रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने भाई जिम्मी उसो को यह हिदायत भी दी है कि वह न तो उन्हें फोन करें,न हीं उन्हें मैसेज करें और न हीं उन्हें कहीं पर फॉलो करें।

आपको बता दें कि जिम्मी उसो ने दो हफ्ते पहले ही स्मैकडाउन में वापसी की है और अपनी वापसी के बाद से ही वह रोमन रैंस से कुछ खफा लग रहे हैं। इतना ही नहीं इस समय वह अपने भाई जे उसो से भी खफा लग रहे हैं। रोमन ने जिम्मी से कहा था कि या तो वह उनके ग्रुप में आ जाएं और या उनके रास्ते से हट जाएं। इस पर जिम्मी ने कहा था कि वह वो सबकुछ कर सकते हैं तो जो रोमन कर सकते हैं।

इसके बाद पिछले हफ्ते रोमन ने उन्हें सेसारो से मैच लड़ने के लिए कहा था। जिसके बाद जिम्मी और सेसारो के इस मैच के बीच में रोमन ने दखल दे दिया था और जिम्मी इस मैच को डिस्क्वालिफिकेशन से हार गए थे और जिम्मी इस पर रोमन से काफी गुस्सा भी थे। वहीं रेसलमेनिया बैकलैश में भी जिम्मी और रोमन एक दूसरे के सामने नहीं आए।

लेकिन इस हफ्ते स्मैकडाउन में जिम्मी उसो को सामना रोमन रैंस के साथ हो सकता है। जहां इन दोनों के बीच में कुछ कहासुनी हो सकती है और हो सकता है कि इन दोनों के बीच में हमें आने वाले समय में कोई मैच भी देखने को मिले।

Share This: