WWE Smackdown: Roman Reigns ने पूर्व डबल्यू़ब्ल्यूई चैंपियन को लेकर कही ये बात, वह मेरे पसंदीदा नंबर दो है

WWE Smackdown- Roman Reigns ने पूर्व डबल्यू़ब्ल्यूई चैंपियन को लेकर कही ये बात, वह मेरे पसंदीदा नंबर दो है:रोमन रैंस ने जब…

WWE Smackdown: थंडरडोम एरा के बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई छोड़ने के बारे में सोच रहे हैं Roman Reigns, जानिए क्या है इसकी पीछे का कारण
WWE Smackdown: थंडरडोम एरा के बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई छोड़ने के बारे में सोच रहे हैं Roman Reigns, जानिए क्या है इसकी पीछे का कारण

WWE Smackdown- Roman Reigns ने पूर्व डबल्यू़ब्ल्यूई चैंपियन को लेकर कही ये बात, वह मेरे पसंदीदा नंबर दो है:रोमन रैंस ने जब से खुद को डब्ल्यूडब्ल्यूई में ट्राइबल चीफ (Tribal Chief) के रूप में स्थापित किया है तब से रोमन ने यह साबित कर दिया है कि वह वास्तव में वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले रेसलरों में से एक हैं। हेड ऑफ़ द टेबल के रूप में उनकी स्टोरीलाइन के करीब डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) रन में कुछ भी उनके करीब नहीं आता।

यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में अपने शासनकाल के दौरान रैंस केविन ओवंस, डेनियल ब्रायन और एज सहित कई बड़े नामी रेसलरों के साथ लड़े हैं। उनकी सबसे कठिन चुनौतियों में से एक पिछले साल की सर्वाइवर सीरीज़ में पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन ड्रय़ू मैकइंटायर के खिलाफ थी।

भले ही रैंस इस मैच को जीत गए लेकिन स्कॉटिश योद्धा को हराने में उन्हें काफी समय लगा। डब्ल्यूडब्ल्यूई नाउ इंडिया से बात करते हुए रोमन रेंस ने डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार स्पेक्टेकल पर चर्चा करते हुए ड्रयू के बारे में भी कुछ कहा। रोमन के पास ड्रयू पर कुछ कहने के लिए एक या दो बातें थीं

रेंस ने कहा”दुनिया में सबसे बड़े खेल मनोरंजन मंच पर होने के दबाव के साथ, [रिंकू और सौरव] एक बहुत ही महान चैंपियन ड्रयू मैकइंटायर के साथ अपनी पकड़ बनाने में सक्षम थे,” “लेकिन अब इसे भ्रमित न करें। ड्रयू मैकइंटायर वह मेरा पसंदीदा नंबर दो है। यह आपका क्लिकबैट है। मैंने इसे पहले भी कहा है। ड्रयू इसे जानता है आप सभी इसे जानते हैं। वह मेरा पसंदीदा नंबर दो है। लेकिन जब हम रोमन रैंस के बारे में बात कर रहे हैं, तो ड्रयू मैकइंटायर यहां हैं। [रोमन अपने हाथों के बीच में अंतर बनाते हैं]। और मैं उदार हूं। मैं उसे वह दूंगा। लेकिन यह कभी नहीं होगा ।”

ड्रयू और रोमन दोनों के पास शानदार चैंपियनशिप रन थे। हालाँकि वर्तमान में केवल रोमन ही अपना टाइटल बरकरार रखने में कामयाब हो पाए हैं। और ऐसा नहीं लगता कि वह इसे जल्द ही छोड़ देंगे।

रोमन रैंस के लिए आगे क्या है

रेसलमेनिया बैकलैश पे-पर-व्यू के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने सेसारो को कड़ी टक्कर देने के बाद हराया था।डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन के पिछले हफ्ते के एपिसोड में सेसारो द ट्राइबल चीफ को हेल इन ए सेल में एक मैच के लिए चुनौती देने के इरादे से सामने आए थे लेकिन उन पर सैथ रॉलिन्स द्वारा हमला कर दिया गया। इससे पहले कि वह जो कह रहे थे उसे पूरा करते मसीहा ने स्विस सुपरमैन पर बुरी तरह अटैक करके उन्हें घायल कर दिया।

रोमन इस बिंदु से कई अलग-अलग दिशाएं ले सकते हैं। हाल के हफ्तों में रैंस बनाम जिमी उसो को काफी टीज किया गया है। जो पूरी तरह से स्टोरीलाइन पर फिट भी बैठता है।क्योंकि यह पिछले साल के हेल इन ए सेल को दर्शाता है जहां रोमन ने जिमी के भाई जे को सेल के अंदर आई क्विट मैच में हराया था।

 

Share This: